Breaking

Monday, February 21, 2022

गृह मंत्री अनिल विज बोले-चोरी पकड़ी तो पटवारी मचा रहे हैं शोर, आंगनबाड़ी वर्करों का प्रदर्शन भी नाजायज

गृह मंत्री अनिल विज बोले -चोरी पकड़ी तो पटवारी मचा रहे हैं शोर, आंगनबाड़ी वर्करों का प्रदर्शन भी नाजायज
गोहाना :  गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने सोनीपत में पकड़े गए आतंकवादियों के लिए पुलिगृह मंत्री अनिल विज बोले -चोरी पकड़ी तो पटवारी मचा रहे हैं शोर, आंगनबाड़ी वर्करों का प्रदर्शन भी नाजायजस की सराहना की और कहा कि यह बहुत बड़ी उपलब्धि है। विज ने कहा कि इससे पहले भी सोनीपत पुलिस ने आतंकवादियों की मदद करने वाले व्यक्तियों को पकड़ा था जो ड्रग्स का भी काम करते थे। पकड़े गए इन लोगों से आगे की जो भी बातें निकलेगी, उन्हें निकाला जाएगा। विज गोहाना में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। सीएम फ्लाइंग टीम द्वारा हैफेड के गोदाम में मारे गए छापों के संबंध में विज ने कहा कि हम किसी को भी भ्रष्टाचार नहीं करने देंगे और हम पूरी तरह से सभी विभागों में कार्रवाई करते हैं। हालांकि हम मानते हैं कि 70 साल में बिगड़े हुए सिस्टम को 7 साल में ठीक नहीं किया जा सकता लेकिन हमने बहुत सी पाबंदियां लगाई हैं और बहुत सख्ती भी बरती है। जेजेपी नेता दिग्विजयचौटाला के बयान कि 2024 में दुष्यंत चौटाला को सीएम बनाया जाएगा पर प्रश्न के उत्तर में विज ने कहा कि यह उनकी अपनी पार्टी है व उनका अपना सोचने का अधिकार है।
1250 डॉक्टरों की भर्ती प्रक्रिया चल रही स्वास्थ्य विभाग में डॉक्टरों की कमी के संबंध में विज ने कहा कि 1250 डॉक्टरों की भर्ती प्रक्रिया चल रही है और इस माह में यह प्रक्रिया पूरी हो जाएगी, उसके बाद एक भी सीट डॉक्टर की खाली नहीं रहेगी। उन्होंने कहा कि 5 राज्यों में भारतीय जनता पार्टी जीतेगी क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजनीति की दिशा बदल दी है। निकाय चुनाव के संबंध में विज ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सेना बैंरकों में नहीं जाती है यह हमेशा मैदान में रहती है। उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव में हम लड़ेंगे और सभी नगर पालिकाओं में डंके की चोट पर जीतेंगे। बीजेपी और जेजेपी आपस में मिल-जुलकर चुनाव लड़ेगी। सरकारी भर्तियों के संबंध में उन्होंने कहा कि हमने भर्तियां की हैं लेकिन बीच-बीच में कभी-कभी व्यवधान आ जाते हैं और हम ऐसे लोगों को पकड़ रहे हैं, अगर कोई गलत काम कर रहा है तो उसको हम ठीक भी कर रहे हैं।

आशा वर्करों का प्रदर्शन नाजायज आशा वर्करों के प्रदर्शन के संबंध में विज ने कहा कि आशा वर्करों का नाजायज प्रदर्शन है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में आशा वर्करों को पूरे देश में सबसे अधिक मानदेय दिया जा रहा है और उनकी जायज मांगों को भी माना जाता है। उन्होंने कहा कि वे स्वयं आगे बढ़कर बिना मांगों के भी बहुत कुछ देते हैं। उन्होंने कहा कि वे कर्मचारियों के लिए लगातार प्रयास करते रहते हैं। इसी प्रकार, पटवारियों के प्रदर्शन के संबंध में उन्होंने कहा कि अब पटवारियों की चोरी पकड़ी है तो शोर मचा रहे हैं परंतु सरकार कार्रवाई जरूर करेगी और सभी को जांच में शामिल किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment