Breaking

Wednesday, March 30, 2022

दिल्ली CM केजरीवाल के घर पर बड़ा हमला... BJP और Police पर गंभीर आरोप

दिल्ली CM केजरीवाल के घर पर बड़ा हमला... BJP और Police पर गंभीर आरोप
नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी सुप्रीमो और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है| दरअसल, दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कुछ ही देर पहले ट्वीट कर जानकारी दी है कि केजरीवाल के घर पर बड़ा हमला बोला गया है। सिसोदिया ने दो ट्वीट किये| पहले के एक ट्वीट में उन्होंने लिखा- ''दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल जी के घर पर असामाजिक तत्वों ने हमला कर CCTV कैमरे और सिक्योरिटी बैरियर तोड़ दिए है। गेट पर लगे बूम बेरियर भी तोड़ दिए है''। 
वहीं, अपने दूसरे ट्वीट में मनीष सिसोदिया ने BJP और दिल्ली Police पर गंभीर आरोप लगाया। सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए कहा- बीजेपी के गुंडे CM केजरीवाल जी के घर पर तोड़फोड़ करते रहे। बीजेपी की पुलिस उन्हें रोकने की जगह उन्हें घर के दरवाज़े तक लेकर आई। 

*आम आदमी पार्टी के ट्विटर हैंडल से ट्वीट....*

इधर, आम आदमी पार्टी के ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा गया- SHOCKING! सीएम केजरीवाल के घर पर बीजेपी के गुंडों ने किया हमला! #BJPKeGunde ने दिल्ली पुलिस की मौजूदगी में दिल्ली के मुख्यमंत्री आवास पर लगे सीसीटीवी कैमरे, सुरक्षा बैरियर और बूम बैरियर तोड़े।
कश्मीर फाइल्स पर बयानबाजी के चलते निशाने पर ....

बतादें कि, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीते गुरुवार को दिल्ली विधानसभा में फिल्म द कश्मीर फाइल्स का जिक्र किया था और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा था। केजरीवाल ने कहा कि आज पूरी भारतीय जनता पार्टी एक पिक्चर द कश्मीर फाइल्स के पोस्टर लगाती घूम रही है। केजरीवाल ने कहा कि क्या बीजेपी के लोग इसीलिए राजनीति में आये| बीजेपी के लोगों घर पर बच्चों को क्या जवाब दोगे कि पोस्टर लगाते हो। केजरीवाल यहीं नहीं रुके उन्होंने पीएम मोदी को भी घेरा और कहा कि 8 साल केंद्र सरकार चलाने के बाद यदि किसी देश के पीएम को विवेक अग्निहोत्री की शरण लेनी पड़े तो इसका मतलब कि उस पीएम ने कोई काम नहीं किया, खराब कर दिए हैं इतने साल।
द कश्मीर फाइल्स को YouTube पर डालने की बात....

वहीं, इस कड़ी में आगे अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ये बीजेपी वाले कह रहे हैं कि कश्मीर फाइल्स टैक्स फ्री करो, अरे मैं कहता हूँ कि इस फिल्म को यू ट्यूब पर डाल दो, सारी फिल्म फ्री हो जाएगी। टैक्स फ्री क्यों करा रहे हो| इतना ही शौक तो विवेक अग्निहोत्री को बोलो यू ट्यूब पर डाल देगा| सारे लोग फिल्म फ्री में देख लेंगे। टैक्स फ्री की क्या जरुरत है। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कश्मीरी हिंदुओं (कश्मीरी पंडितों) के नाम पर कुछ लोग करोड़ों कमा रहे हैं। बतादें कि, अरविंद केजरीवाल जब कश्मीर फाइल्स का जिक्र कर रहे थे तो आप विधायकों की तरफ से खूब ठहाके लग रहे थे। यहां तक केजरीवाल भी हंसे जा रहे थे। बतादें कि, केजरीवाल की इस तरह की बयानबाजी की क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। जहां भाजपा ने उन्हें खूब निशाने पर लिया। सोशल मीडिया पर केजरीवाल की खूब आलोचना की गई। उन्हें हिन्दू विरोधी बताया गया।

No comments:

Post a Comment