Breaking

Friday, March 4, 2022

एक ने बाइक चोरी की, दूसरा थोड़ी दूर खड़ा रहा, दोनों गिरफ्तार

एक ने बाइक चोरी की, दूसरा थोड़ी दूर खड़ा रहा, दोनों गिरफ्तार

चोरी की गई मोटरसाइकिल बरामद
जींद : ( संजय कुमार) -जींद पुलिस ने चोरी की वारदातों को रोकने के लिए चलाए गए विशेष अभियान के तहत मोटरसाइकिल चोरी करने वाले दो आरोपियों को काबू किया है। जिनकी पहचान जॉनी वासी कमाचखेड़ा व सचिन वासी वार्ड न. 5 जुलाना के रूप में की गई है।

दिनांक 01.03.2022 को बिहार के जिला लखीसराय के गांव किरणपुर के रहने वाले रवि ने थाना जुलाना में दी शिकायत में बताया कि वह जुलाना में पंजाबी धर्मशाला के पीछे किराएदार के तौर पर पिछले 3/4 साल से रह रहा है। 1 मार्च को उसने अपनी मोटरसाइकिल हीरो होंडा स्प्लेंडर रंग काला अपने कमरे के आगे खड़ी की हुई थी वह अंदर खाना बना रहा था कि उसी समय मोटरसाइकिल स्टार्ट होने की आवाज सुनाई दी उसने बाहर जाकर देखा तो कोई अनजान लड़का उसकी मोटरसाइकिल लेकर भाग गया। जिस शिकायत पर थाना जुलाना में भारतीय दंड संहिता की धारा 379 के तहत मामला दर्ज कर पुलिस द्वारा जांच शुरू की गई।

 *जुलाना थाना प्रभारी निरीक्षक समरजीत सिंह* ने जानकारी देते हुए बताया कि मुख्य सिपाही कुलदीप सिंह द्वारा इस मामले की जांच करते हुए चोरी के आरोपी जॉनी वासी कमाच खेड़ा व सचिन उर्फ छोटा वासी जुलाना को काबू किया गया। पूछताछ पर पता चला कि दोनों आरोपी इस वारदात में शामिल थे एक मोटरसाइकिल को लेकर भागा तथा दूसरा थोड़ी दूरी पर खडा था। पुलिस द्वारा मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली गई। दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत के लिए जेल भेज दिया गया है।

No comments:

Post a Comment