Breaking

Friday, March 4, 2022

प्लाईवुड के गोदाम से सामान चोरी करने के मामले में गिरफ्तार आरोपियों से रिमांड के दौरान की गई सामान की बरामदगी

*प्लाईवुड के गोदाम से सामान चोरी करने के मामले में गिरफ्तार आरोपियों से रिमांड के दौरान की गई सामान की बरामदगी।*
जींद : ( संजय कुमार) -पुलिस की टीम द्वारा कौशिक नगर जींद के एक गोदाम से सामान चोरी करने के मामले में एक के बाद एक 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था। आरोपी विकास वासी राजनगर जींद व आरोपी मनीष वासी जैन नगर जींद  को पुलिस ने गिरफ्तार कर दो दिन की रिमांड अवधि के दौरान व आरोपी अशोक वासी हैबतपुर जींद की 3 दिन के रिमांड के दौरान गोदाम से चोरी किया गया सामान बरामद कर लिया गया है। आरोपी अशोक पेशे से रिक्शा चालक है जिसने अन्य आरोपियों की मदद से सामान की चोरी करके अपनी रिक्शा के जरिए कई अलग अलग जगह लेजाकर कुछ सामान बेच दिया था और कुछ हैबतपुर में बने मकान में छुपाकर रखा हुआ था।।
शहर के अर्बन स्टेट निवासी प्रशांत कुमार ने 20 फरवरी 2022 को थाना शहर जींद में दी शिकायत में दी हुई थी कि रानी तालाब के पास दिल्ली प्लाईवुड के नाम से बनी उसकी दुकान के गोदाम कोशिक नगर जींद में रखी प्लाई बोर्ड, फेवीकोल व एलुमिनियम की सीढ़ियां चोरी कर लिए गए।उसने बताया कि कैथल रोड जींद का रहने वाला विकास गर्ग काफी समय से उनके यहां मुनीम का काम करता है और उन्हें शक है कि उसी ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर यह चोरी की है। इस शिकायत पर पुलिस द्वारा थाना शहर जींद में चोरी का मामला दर्ज किया गया था।
*थाना शहर जींद प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार* ने जानकारी देते हुए बताया कि जांच अधिकारी राजवीर सिंह द्वारा मामले की तह तक जाकर चोरी के इस मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया। दो आरोपियों विकास वासी राजनगर जींद व मनीष वासी जैन नगर जींद को गिरफ्तार कर  दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया था आरोपी मनीष के कब्जे से ₹15000 व विकास के कब्जे से फेवीकोल की 20 किलो की बाल्टी, प्लाई व एलुमिनियम की एक सीडी बरामद की गई थी। उनसे पूछताछ के बाद आरोपी अशोक का नाम सामने आया जिसे भी गिरफ्तार कर 3 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया जिस दौरान आरोपी अशोक से गहनता से पूछताछ की गई और उसकी निशानदेही पर 61 प्लाईबोर्ड, 20 किलो फेविकोल की 4 बाल्टी, 25 हजार रुपए व उसके गांव हैबतपुर में बने उसके मकान से 15 प्लाई बोर्ड, 14 बाल्टी फेवीकोल व उसका मोटरसाइकिल रिक्शा भी बरामद कर लिया गया है।

No comments:

Post a Comment