Breaking

Friday, March 4, 2022

अवैध देशी पिस्तौल सहित युवक काबू

*अवैध देशी पिस्तौल सहित युवक काबू।*

*शस्त्र अधिनियम के तहत मामला किया गया दर्ज।*

*आरोपी के कब्जे से दो अवैध देशी पिस्तौल 315 बोर, 32 बोर व दो जिंदा कारतूस बरामद।*
जींद  : पुलिस ने आपराधिक घटनाओं पर प्रतिबंध लगाने की कड़ी में अवैध असला धारकों के खिलाफ चलाए विशेष अभियान के तहत कार्यवाही करते हुए एक व्यक्ति को दो अवैध असला के साथ काबू किया। जिसके कब्जा में अवैध देशी पिस्तौल 315 बोर, 32 बोर व दोनों में अलग अलग दो जिंदा कारतूस लोड पाए गए। आरोपी विजय उर्फ जडेजा वासी लिजवाना खुर्द को असला सहित काबू कर उसे अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत के लिए जेल भेज दिया गया है।

*जुलाना थाना प्रभारी निरीक्षक समरजीत सिंह* ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि जुलाना पुलिस अपराधों की रोकथाम के लिए शामलो कलां बस अड्डा पर मौजूद थे के मुख्य सिपाही सुनील कुमार को गुप्त सूचना मिली कि विजय उर्फ जडेजा वासी लिजवाना खुर्द अवैध हथियार लिए हुए हैं जो इस वक्त गोसाई खेड़ा रोड पर शामलो कलां सरकारी स्कूल मोड़ पर कहीं जाने की फिराक में है। जिस पर मुख्य सिपाही सुनील ने अपने साथी पुलिसकर्मियों की मदद से मौके पर पहुंचकर आरोपी विजय को काबू किया। आरोपी की तलाशी लेने पर उसके द्वारा लिए हुए पिट्ठू बैग से 2 अवैध देसी पिस्तौल बरामद किए गए। जो 315 बोर पिस्तौल से एक जिंदा कारतूस व 32 बोर के पिस्तौल से एक जिंदा कारतूस 32 बोर मैगजीन में लोड किए हुए थे, बरामद किए गए। आरोपी को उसका लाइसेंस/परमिट पेश करने के लिए कहा गया तो वह उसका लाइसेंस पेश नही कर सका।
आरोपी के खिलाफ थाना जुलाना में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक हिरासत के लिए जेल भेज दिया गया है।

No comments:

Post a Comment