Breaking

Thursday, March 24, 2022

रेवाड़ी में टीचर ने बच्चे को बेरहमी से पीटा: बस में छात्र के साथ हुई थी कहासुनी; सुबह स्कूल पहुंचते ही शिक्षक ने बरसाए डंडे

रेवाड़ी में टीचर ने बच्चे को बेरहमी से पीटा:बस में छात्र के साथ हुई थी कहासुनी; सुबह स्कूल पहुंचते ही शिक्षक ने बरसाए डंडे
रेवाड़ी : हरियाणा के रेवाड़ी जिला के एक प्राइवेट स्कूल में टीचर ने बच्चे की बेरहमी से पिटाई कर दी। बच्चे के शरीर पर चोट के काफी निशान है। छुट्‌टी होने के बाद घर पहुंचकर बच्चे ने परिजनों को बताया। उसके बाद बच्चे को इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर लेकर पहुंचे, लेकिन ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर ने मेडिकल करने में ही आनाकानी शुरू कर दी। काफी देर बाद बच्चे का इलाज शुरू किया। वहीं छात्रा के चाचा ने पिटाई करने वाले टीचर के खिलाफ रामपुरा थाना और इलाज नहीं करने वाले डॉक्टर के खिलाफ सीएमओ को शिकायत दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी शहर के मोहल्ला आदर्श नगर निवासी प्रेम का बेटा अनुज गांव चांदावास स्थित एक प्राइवेट स्कूल में 8वीं कक्षा में पढ़ता है। मंगलवार को स्कूल से घर लौटते वक्त बस में भीड़ ज्यादा होने पर अनुज की किसी साथी छात्र के साथ बहस हो गई थी। बुधवार की सुबह जब वह स्कूल में पेपर देने पहुंचा तो इससे पहले स्कूल में कार्यरत पम्मी नाम के एक टीचर ने अनुज को बुला लिया। आरोप है कि एक कमरे में ले जाकर अनुज पर टीचर ने जमकर डंडे बरसाए, जिससे उसकी कमर, कान और अन्य जगह काफी चोटों के निशान पड़ गए। साथ ही घर नहीं बताने की धमकी भी दी।
दोपहर में स्कूल की छुट्‌टी होने के बाद घर पहुंचे अनुज ने अपने चाचा अशोक कुमार के अलावा परिजनों को पूरी बात बताई। उसके बाद परिजन दोपहर में ही उसे ट्रॉमा सेंटर लेकर पहुंचे, लेकिन उस वक्त वहां ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर कुछ काम में लगे हुए थे। काफी देर बाद भी जब डॉक्टर ने उसका मेडिकल और इलाज शुरू नहीं किया तो वे फिर से डॉक्टर के पास पहुंचे, लेकिन डॉक्टर ने यह कहते हुए मेडिकल करने से मना कर दिया कि वे पहले पुलिस को बुलाए।

इसके बाद डायल-112 पर कॉल कर पुलिस बुलाई, लेकिन इस बार भी इलाज से मना कर दिया। इधर, सूचना के बाद रामपुरा थाना पुलिस ट्रॉमा सेंटर पहुंच गई। काफी देर के बाद डॉक्टर ने अनुज का इलाज शुरू किया। अनुज के चाचा अशोक कुमार ने आरोपी टीचर के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर रामपुरा थाना में शिकायत दी है। इसके साथ ही इलाज नहीं करने वाले डॉक्टर के खिलाफ सीएमओ को शिकायत दी है।

No comments:

Post a Comment