Breaking

Thursday, March 31, 2022

जींद में पुलिस ने अर्थी से उठाया शव:शराब के लिए पैसे न मिलने पर की थी आत्महत्या; परिजन रात को कर रहे थे अंतिम संस्कार

जींद में पुलिस ने अर्थी से उठाया शव:शराब के लिए पैसे न मिलने पर की थी आत्महत्या; परिजन रात को कर रहे थे अंतिम संस्कार

जींद : जींद के नागरिक अस्पताल में मृतक के शव के पोस्टमार्टम के लिए कार्रवाई करती पुलिस। - 
जींद के नागरिक अस्पताल में मृतक के शव के पोस्टमार्टम के लिए कार्रवाई करती पुलिस।
हरियाणा के जींद में रोहतक रोड स्थित सुभाष नगर में शाम को व्यक्ति ने फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। परिजन रात को ही शव को अर्थी पर लेकर अंतिम संस्कार के लिए निकल चुके थे। उसी दौरान पुलिस पहुंच गई और अर्थी से शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया। कहा जा रहा है कि परिजनों में शराब के लिए रुपए नहीं दिए थे, जिससे खफा होकर उसने फंदा लगा लिया।
*पत्नी नीचे आई तो चला पता*

मिली जानकारी के अनुसार रोहतक रोड स्थित सुभाष नगर निवासी संजय (32) ने शाम को अपने मकान में फंदा लगा लिया। मृतक की पत्नी व अन्य परिवार के लोग उपर कमरें में थे। घटना का उस समय पता चला, जब मृतक की पत्नी नीचे कमरे में आई और संजय को फंदे पर लटके देखा। शोर मचाए जाने पर परिवार के अन्य लोग मौके पर पहुंच गए और संजय को नीचे उतारा। परिजनों ने ने रात को ही अंतिम संस्कार की तैयारी कर निकल पड़े। शहर थाना पुलिस ने रास्ते मे ही शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल के शव गृह में भिजवा दिया।
*भाई बोला- आत्महत्या की*

मृतक के भाई राकेश ने बताया कि संजय शराब पीने का आदी था। शाम को संजय ने शराब पीने के लिए रुपयों की मांग की थी। जिस पर परिजनों ने रुपए देने से मना कर दिया। खफा संजय ने घर में फांसी के फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर ली।

*पोस्टमार्टम के बाद सौंपा शव*

शहर थाना के जांच अधिकारी ओमप्रकाश ने बताया कि पुलिस कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी। जिस पर शव को कब्जे में ले सामान्य अस्पताल लाया गया था। मृतक को परिजनों ने शराब पीने का आदी बताया है। कोई किसी प्रकार का आरोप नहीं लगाया गया है। शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है।

No comments:

Post a Comment