Breaking

Friday, April 1, 2022

रोडवेज बस स्टैंड परिसर में हट जा ताऊ पाछे नै पर थिरके कर्मचारी, देखें फोटो कर्मचारी भूल गए कि परिसर में लाउड साउंड पर बैन है।

रोडवेज बस स्टैंड परिसर में हट जा ताऊ पाछे नै पर थिरके कर्मचारी, देखें फोटो कर्मचारी भूल गए कि परिसर में लाउड साउंड पर बैन है।

 हांसी : बस स्टैंड परिसर में बृहस्पतिवार को रोडवेज के कर्मचारी हट जा ताऊ पाछे ने, हरियाणवी गाने पर थिरकते हुए नजर आए। कर्मचारी सभी नियमों को अनदेखा करते हुए रोड़वेज वर्कशॉप के अंदर ही डीजे पर डांस कर रहे थे। दरअसल बृहस्पतिवार को हांसी सब डिपो से रोडवेज के 13 कर्मचारी सेवानिवृत्त हुए थे। इस दौरान उनके सम्मान में कर्मचारियों द्वारा विदाई समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। कर्मचारियों के द्वारा रोडवेज परिसर में ही डीजे का प्रबंध किया गया था। इस मौके पर कर्मचारी भूल गए कि परिसर में लाउड साउंड पर बैन है। रोडवेज परिसर में प्रेसर होर्न का प्रयोग करने पर चालान या फिर जुर्माना करने का प्रावधान है। यदि कोई गाड़ी चालक रोडवेज परिसर में प्रेसर होर्न का प्रयोग करता है तो उसके खिलाफ उसकी समय कार्रवाई कर दी जाती है। लेकिन बावजूद इसके रोड़वेज वर्कशॉप में कर्मचारी डीजे पर नाच गाकर धमाल मचाते रहे। और रोड़वेज के किसी भी अधिकारी ने उन्हें रोकने या डीजे बंद करवाने की जहमत उठाने की कोशिश भी नहीं की गई। बता दें कि बृहस्पतिवार को रोड़वेज के अमर लाल, रामपाल सिंह, बलवान सिंह, अजीत सिंह, सतबीर सिंह, लाजपत राय, अशोक कुमार, कृष्ण कुमार, अशोक कुमार, मदन गोपाल, कश्मीरी लाल, कृष्ण कुमार, रमेश कुमार के रिटायरमेंट होने पर कर्मचारियों के द्वारा विदाई पार्टी का आयोजन किया गया था। जहां पर सभी रिटायरमेंट होने वाले कर्मचारियों को सम्मानित किया गया। साथ ही इस कार्यक्रम के बाद रोडवेज वर्कशॉप में सभी कर्मचारी हरियाणवी गानों पर ठुमके मारते हुए नजर आए। बस स्टैंड परिसर में डीजे की तेज आवाज सुनकर आस-पास के दुकानदार व बस स्टैंड पर मौजूद यात्री भी वहां पर एकत्रित हो गए। कार्यक्रम के बाद सभी रिटार्रमेंट कर्मचारियों को डीजे की गाड़ी के साथ रोडवेज बसों में बैठाकर उनके घर के लिए रवाना कर दिया गया। इस दौरान कर्मचारियों को छोड़ने गई बसों को भी फूलमालाओं से सजाया गया था।

No comments:

Post a Comment