Breaking

Friday, April 1, 2022

तंवर बोले: जनता को निचोड़कर तेल निकाल रही सरकार, लोग नया विकल्प सोचें

तंवर बोले: जनता को निचोड़कर तेल निकाल रही सरकार, लोग नया विकल्प सोचें

जींद : महंगाई ने जनता का दीवाला निकाल दिया है। अब तो लगता है कि सरकार ने ठान रखा है कि जनता को निचोड़ कर, व्यापारियों को निचोड़ कर, किसान-मजदूर को निचोड़ कर, जितना इनसे निचोड़ा जाए उतना जनता का तेल निकालकर महापूंजीपति साथियों की मदद करे। इसी कारण आज देश में महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार का बोलबाला है। देश व प्रदेश की जनता के पास मौका है कि वे नए विकल्प के बारे में सोचे। यह तीखे बोल तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद डा. अशोक तंवर ने वीरवार को जींद में पत्रकारों से बातचीत में कहे।
*तंवर बोले: हरियाणा में अनपढ़ों की सरकार*

जीआरपी में सब इंस्पेक्टर रहे जसवंत सिंधु के रिटायरमेंट कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बातचीत में तंवर ने कहा कि उन्होंने हरियाणा में 134-ए के तहत गरीब बच्चों के निजी स्कूलों में दाखिलों पर रोक लगाने के फैसले पर सरकार को घेरते हुए कहा कि बीजेपी अनपढ़ों की सरकार है। ये सरकार शिक्षा के महत्व को नहीं समझती इसलिए ये शिक्षा व्यवस्था को खत्म करने चाहती है। आज स्कूलों में गरीबों को वजीफे नहीं मिल रहे। हायर एजुकेशन की स्कालरशिप नहीं मिल रही। उन्होंने कहा कि पहले प्रधानमंत्री और उनके मंत्रियों की डिग्रियों पर सवाल उठ चुके हैं।
*हरियाणा के लोग भी नए विकल्प की तलाश में*

पंजाब में आम आदमी की सरकार बनने व प्रदेश में आम आदमी के तेजी से फैलने की चर्चाओं पर अशोक तंवर ने कहा कि वह तो पहले भी कहते रहे हैं कि लोग नए विकल्प की तलाश में हैं। लोगों को पंजाब में लगा कि आम आदमी पार्टी उनके लिए ठीक है तो उन्होंने उसे वोट किया। इस मौके पर गुरमेज गोंदर, जसवंत सिंधु, ईश्वर तंवर, विमन मिनोचा, महाबीर तंवर, राजेन्द्र शर्मा, अंजना बाला, सुभाष चौपड़ा, करण लोहिया मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment