Breaking

Thursday, April 21, 2022

प्रदेश में कानून का राज नहीं, बदमाशों का आतंक : सैलजा

प्रदेश में कानून का राज नहीं, बदमाशों का आतंक :  सैलजा

- हर रोज लूट, डकैती और दुष्कर्म की वारदातों से खुल रही सरकार की पोल
- पिछले 10 दिनों में हर रोज किसी न किसी जिले में हो रही वारदात

चंडीगढ़ :  हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था का दिवाला निकल चुका है। पुलिस तंत्र नाम की कोई चीज यहां नहीं बची है। पिछले 10 दिनों के अंदर अलग-अलग जिलों से लूट, डकैती, दुष्कर्म और अन्य आपराधिक वारदातों की खबरें सामने आ रही हैं। इन्हें देखकर लगता है कि प्रदेश में अब कानून का राज नहीं है, बल्कि बदमाशों का राज है। लोग भयभीत हैं और भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार मूकदर्शक बनी बैठी है।

मीडिया को जारी बयान में कुमारी सैलजा ने कहा कि गुड़गांव व रोहतक में कैश वैन से करोड़ों की लूट की घटनाएं सामने आती हैं तो हिसार से बैंक डकैती का मामला सुर्खियां बन रहा है। ऐसा कोई दिन नहीं बीत रहा, जब कैश चोरी, लूट या डकैती व अन्य आपराधिक घटनाएं सुनने को नहीं मिल रही हों। पुलिस केस दर्ज कर जांच तो शुरू करती है, लेकिन एक भी मामले के आरोपी अभी तक पकड़े नहीं गए हैं। 

कुमारी सैलजा ने कहा कि प्रदेश में महिलाओं के प्रति अपराध भी तेजी से बढ़ रहे हैं। दुष्कर्म की वारदात भी लगातार सामने आ रही हैं। हथीन में एक नाबालिग को जंगल में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया गया। प्रदेश में कोई भी वर्ग ऐसा नहीं है, जो सुरक्षित हो।     
हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि सुबह अखबार खोलते ही इनके पन्नों पर कैश समेत एटीएम चोरी, एटीएम से कैश चोरी, पिस्तौल व चाकू की नोक पर लोगों से लाखों की लूट, दुष्कर्म के मामले पढ़ने को मिल रहे हैं। रोहतक व गुड़गांव में कैश वैन से करोड़ों-करोड़ों रुपये लूटने व हिसार में बैंक डकैती ने तो कानून व्यवस्था की पूरी पोल ही खोलकर रख दी है। लगातार अपराध की वारदातें घटित हो रही हैं। लेकिन, सरकार का इन्हें रोकने या फिर ट्रेस करने की ओर कोई ध्यान ही नहीं है। अपराधी एक के बाद एक वारदात को अंजाम दे रहे हैं और उनके हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं। 

हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रदेश सरकार को चेताया कि इस तरह से अपराध बढ़ने पर प्रदेश में भय का माहौल पैदा हो रहा है। इसलिए प्रदेश सरकार को स्पेशल टीम बनाकर लगातार बढ़ रही लूट, डकैती समेत अन्य आपराधिक वारदातों पर काबू पाना चाहिए।

No comments:

Post a Comment