Breaking

Tuesday, April 19, 2022

जींद में बस में छात्रों ने यात्री को पीटा:टिकट को लेकर कंडक्टर के साथ हुई कहासुनी, सवारी ने समझाने की कोशिश की तो कर दिया हमला

जींद में बस में छात्रों ने यात्री को पीटा:टिकट को लेकर कंडक्टर के साथ हुई कहासुनी, सवारी ने समझाने की कोशिश की तो कर दिया हमला

जींद : हरियाणा के जींद में पुराना बस स्टैंड से प्राइवेट बस में सवार हुए कुछ स्कूली छात्रों ने ने एक यात्री की पिटाई कर डाली। बस चालक बस को लघु सचिवालय में ले गया। जहां हमलवार छात्र उतर कर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही डायल 112 मौके पर पहुंच गई और बस को सिविल लाइन थाना ले गई। यात्रियों ने आरोप लगाया कि छात्रों के पास चाकू भी था। सिविल लाइन थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।


*टिकट को लेकर हुई थी कहासुनी शुरू*

जींद-बरवाला रूट पर चलने वाली प्राइवेट बस के चालक ने बताया कि वह सोमवार दोपहर को बस लेकर नए बस अड्डे की तरफ जा रहा था। पुराने बस स्टैंड से कुछ छात्र भी सवार हो गए। टिकट को लेकर छात्रों तथा परिचालक के बीच कहासुनी हो गई। जिसके बाद बात हाथापाई तक जा पहुंची।

*यात्री ने बीच बचाव किया तो किया हमला*

इसी दौरान बस में सवार यात्री सुरेश ने छात्रों को समझाने की कोशिश की तो उन्होंने उसकी पिटाई कर डाली और उसके कपड़े भी फाड़ डाले। चालक बस को भगा कर लघु सचिवालय ले गया। जहां हमलावर छात्र उतरकर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही डायल 112 की टीम मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद पुलिस बस को सिविल लाइन थाना ले गयी।
*छात्रों ने चाकू निकाल लिया था*

बस में सवार यात्री सविता ने बताया कि मारपीट के दौरान छात्रों ने चाकू निकाल लिया था। काफी देर तक छात्रों ने बस में हंगामा किया। लघु सचिवालय में बस के रूकते ही छात्र फरार हो गए। फिलहाल सिविल लाइन थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

No comments:

Post a Comment