Breaking

Monday, May 2, 2022

AAP पर भाजपा-कांग्रेस का कटाक्ष:अनिल विज बोले- 'आप' का खालिस्तान के लिए सॉफ्ट कॉर्नर, केंद्रीय एजेंसी रखे नजर

AAP पर भाजपा-कांग्रेस का कटाक्ष:अनिल विज बोले- 'आप' का खालिस्तान के लिए सॉफ्ट कॉर्नर, केंद्रीय एजेंसी रखे नजर

चंडीगढ़ : पंजाब के पटियाला में खालिस्तान रोष मार्च के दौरान शिव सेना और निहंगों के बीच हुए झगड़े के बाद हरियाणा कांग्रेस और भाजपा ने आम आदमी पार्टी को घेरा है। हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि मैंने पहले ही कहा था कि आम आदमी पार्टी का खालिस्तान के प्रति सॉफ्ट कॉर्नर है। पंजाब एक बॉर्डर राज्य है और बॉर्डर राज्य में ऐसी पार्टी का सत्ता में होना देशहित में नहीं है। केंद्रीय एजेंसी आम आदमी पार्टी पर नजर रखें।

वहीं कांग्रेस के ओबीसी सेल के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय यादव ने आप पर हमला करते हुए कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार में जिस तरीके से भाईचारा खराब हो रहा है, यह दर्शाता है कि वहां पर दोबारा से सांप्रदायिक ताकतें देश में हिंसा फैलाने के लिए षडयंत्र रच रहे हैं। खालिस्तानी समर्थक और भाजपा के बीच दंगों को विफल करने में मुख्यमंत्री भगवंत मान फेल हुए हैं।
*अजय सिंह यादव द्वारा किया गया ट्वीट*

दो धड़ों में हुआ था टकराव

पटियाला में खालिस्तानी विरोधी मार्च के दौरान हिंसा में शिव सेना और कट्टरपंथी सिख टकरा गए थे। इस दौरान काली माता मंदिर परिसर में कट्‌टरपंथी सिखों ने तोड़फोड़ की। पटियाला पुलिस ने इस मामले में 9 लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने इसे पूरे प्रकरण को साजिश बताया और अब दोनों गुटों के उपद्रवियों की गिरफ्तारी में धर पकड़ कर रही है।

No comments:

Post a Comment