Breaking

Friday, July 1, 2022

गोहाना में डेढ़ साल की बच्ची का अपहरण:मां ने जन्मी तीसरी बेटी; अस्पताल से दूसरी किडनैप; नानी के पास बैठी थी टीना

गोहाना में डेढ़ साल की बच्ची का अपहरण:मां ने जन्मी तीसरी बेटी; अस्पताल से दूसरी किडनैप; नानी के पास बैठी थी टीना

सोनीपत : हरियाणा के सोनीपत जिले के गोहाना के नागरिक अस्पताल से गुरुवार शाम को डेढ़ वर्षीय बच्ची का अपहरण कर लिया गया। नानी के साथ खेल रही टीना को एक महिला खाने की चीज दिलाने के बहाने अपने साथ ले गई और इसके बाद बाहर खड़े युवक के साथ बाइक पर बैठ कर फरार हो गई। बच्ची के अपहरण की सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची। अस्पताल के CCTV में महिला बच्ची को ले जाते हुए साफ तौर पर कैद हुई है। फिलहाल देर रात तक बच्ची और महिला का पुलिस कोई सुराग नहीं लगा पाई थी। अपहरण के कुछ घंटे पहले ही टीना की मां ने तीसरी बेटी को जन्म दिया था।
*अस्पताल से बच्ची को लेकर जाती महिला।*

नानी के साथ खेल रही थी

बताया गया है कि गोहाना में पानीपत चुंगी स्थित मिगलानी कॉलोनी में रहने वाली रेशमा डिलीवरी के लिए आई थी। उसकी देखभाल के लिए रिश्ते में मामी लगने वाली सीमा भी उसके साथ थी। गुरुवार को सरकारी अस्पताल में उसने तीसरी बेटी को जन्म दिया। इस बीच रेशमा की बेटी टीना (डेढ़ वर्ष) अस्पताल में अपनी नानी सीमा के साथ खेल रही थी। गुरुवार सायं 6 बजे के बाद अस्पताल में लाल कपड़े एक अन्य महिला पहुंची। उसने मुंह पर मास्क लगाया था। वह बातचीत के बहाने से सीमा के पास बैठी और इस बीच टीना के साथ खेलने लगी। उसने बताया कि उसके दो बेटे हैं, घर में बेटी नहीं है। कुछ देर बाद टीना रोने लगी तो महिला ने कहा कि उसे भूख लगी है, वह उसे कुछ खिलाने का सामान दिलाकर लाती है।
*बच्ची के अपहरण के बाद अस्पताल में पूछताछ करती पुलिस।*

बाइक लिए खड़ा था युवक

आरोप है कि इसके बाद महिला बच्ची को उठाकर अस्पताल से बाहर आ गई। वहां पहले से ही एक युवक बाइक लिए खड़ा था। महिला बच्ची के साथ बाइक पर बैठकर फरार हो गई। पीछे पीछे बच्ची की नानी सीमा भी अस्पताल से बाहर आई, लेकिन इस बीच महिला बच्ची को लेकर लापता हो गई।
*बच्ची के अपहरण के बाद इस व्यक्ति के साथ बाइक पर फरार हुई महिला।*

अस्पताल से मुंह ढ़क कर निकली

बच्ची के अपहरण की सूचना मिलते ही थाना शहर पुलिस मौके पर पहुंची। घटना की जानकारी ली और अस्पताल में लगे CCTV की फुटेज देखी। इसके बाद अस्पताल के आसपास की दुकानों और उस रास्ते पर लगे सीसीटीवी भी जांचे गए, जिस तरफ महिला बच्ची को लेकर फरार हुई थी। अस्पताल में लगे सीसीटीवी में महिला बिल्कुल साफ तौर से कैमरे में दिखाई दी है। हालांकि बच्ची को लेकर अस्पताल से बाहर जाते समय उसने अपना मुंह ढ़क लिया था।
*बच्ची के अपहरण को लेकर जानकारी देती नानी सीमा।*

दूसरे नंबर की बेटी थी टीना

अस्पताल के लेबर रूम में भर्ती मिगलानी कॉलोनी की रेशमा ने गुरुवार को तीसरी बेटी को जन्म दिया। डिलीवरी के बाद उसने ठीक से होश भी नहीं संभाला था कि उसकी डेढ़ साल की बेटी टीना का अपहरण हो गया। टीना दूसरे नंबर की बेटी थी। इसके बाद रेशमा का रो रोकर बुरा हाल हो गया। परिवार के अन्य सदस्यों ने उसे मुश्किल से संभाला।
*बच्ची के अपहरण के बाद अस्पताल में सीसीटीवी फुटेज देखती पुलिस।*

पुलिस जांच में लगी

गोहाना के सिटी थाना प्रभारी बदन सिंह ने बताया कि नागरिक अस्पताल से बच्ची के अपहरण की सूचना मिली थी। पुलिस ने मौके का मुआयना किया। वहां लगे सीसीटीवी फुटेज देखे हैं। एक महिला बच्ची को लेकर जाते हुए दिख रही है। पुलिस उसका सुराग लगाने में जुटी है। जल्द ही उस तक पहुंच जाएगी।

No comments:

Post a Comment