Breaking

Thursday, June 30, 2022

उदयपुर हत्याकांड पर भड़कीं बबीता फौगाट:इंटरनेशनल पहलवान के 3 ट्वीट्र

उदयपुर हत्याकांड पर भड़कीं बबीता फौगाट:इंटरनेशनल पहलवान के 3 ट्वीट्र, कहा- यह आतंकी वारदात गहलोत-कांग्रेस के मुस्लिम प्रेम का परिणाम

हिसार : राजस्थान के उदयपुर में भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नुपूर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने वाले टेलर कन्हैयालाल तेली की निर्मम हत्या से इंटरनेशनल महिला पहलवान और भाजपा नेता बबीता फौगाट भड़क उठी हैं। एक के बाद एक, तीन ट्वीट कर बबीता ने कहा कि उदयपुर में हुई घटना से उनका मन बहुत दुखी है।

बबीता ने लिखा कि वह कन्हैयालाल की हत्या का वीडियो देखकर स्तब्ध रह गईं। यह घटना एक आतंकी वारदात है, जो राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस के मुस्लिम प्रेम और तुष्टिकरण का परिणाम है। कल जो लिब्रांडू जमात जुबैर के समर्थन में अपनी छाती पीट रही थी, आज वह कहां है।
बबीता ने दूसरे ट्वीट में कहा कि और कितनी कुर्बानियां देनी होंगी। भाईचारा निभाने के लिए? तुम भाईचारा निभाते रहना और वह तुम्हें चारा बनाते रहेंगे। कुछ कहानियां ऐसी हैं, तुम सहते रहना, वह जुल्म करते रहेंगे। जागो हिंदुओं जागो, अब नहीं तो फिर कब जागोगे।
बबीता ने तीसरे ट्वीट में लिखा कि यह मेरा हिंदुस्तान है। यहां हिंदुओं की जान मायने रखती है।

बता दें कि इससे पहले हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने ट्वीट करके कहा था कि 17 जून को सिर काटने की धमकी देने के बाद राजस्थान के उदयपर में सरे बाजार युवक का गला काटकर वीडियो बनाकर वायरल करना राजस्थान की कांग्रेस सरकार की पूर्ण असफलता है।

No comments:

Post a Comment