Breaking

Friday, July 8, 2022

गुरुग्राम पुलिस के हत्थे चढ़ा सिरफिरा आशिक:एक तरफा प्यार में युवती को मारी थी गोली; 10वीं तक दोनों साथ पढ़े थे

गुरुग्राम पुलिस के हत्थे चढ़ा सिरफिरा आशिक:एक तरफा प्यार में युवती को मारी थी गोली; 10वीं तक दोनों साथ पढ़े थे

गुरुग्राम : हरियाणा के गुरुग्राम स्थित मानेसर इलाके में एक युवती को गोली मारने वाले सिरफिरे आशिक को क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। उसने एक तरफा प्यार में युवती पर गोली चलाई थी। युवती फिलहाल पूरी तरह स्वस्थ है। आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

बता दें कि मूलरूप से यूपी की रहने वाली युवती गुरुग्राम के मानेसर आईएमटी स्थित एक निजी कंपनी में कार्यरत थी। 25 जून की सुबह वह अपने पीजी से कंपनी में ड्यूटी पर जा रही थी। तभी यूपी के मोदीनगर के ब्रह्मपुरी इलाके का रहने वाला अभय शर्मा बाइक लेकर पहुंचा और उसने लड़की से बात करनी चाही।
लड़की ने बात करने से मना किया तो अभय ने देसी कट्‌टा निकालकर उस पर गोली चला दी। गोली युवती की गर्दन में लगी। वारदात के बाद आरोपी अपनी बाइक मौके पर ही छोड़ गया और वारदात स्थल से कुछ दूर आगे उसने कट्‌टे के बल पर एक बाइक लूट ली, जिस पर सवार होकर वह फरार हो गया।
गुरुग्राम पुलिस के ACP क्राइम प्रीतपाल ने जानकारी देते हुए बताया कि लड़की को उसी दिन अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था। पीड़िता के बयान के बाद आरोपी की तलाश शुरू की और उसे क्राइम ब्रांच सेक्टर-17 की टीम ने धर दबोचा है। आरोपी से देसी कट्‌टा और एक जिंदा कारतूस के अलावा लूटी गई बाइक बरामद की है।

ACP ने बताया कि अभय शर्मा और पीड़िता दोनों एक ही स्कूल में 10वीं तक साथ पढ़े हैं। उसी वक्त आरोपी उससे एक तरफा प्यार करने लगा। वारदात वाले दिन भी वह इसी इरादे से बात करने पहुंचा था, लेकिन लड़की ने मना कर दिया, जिसके बाद आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया। आरोपी को कोर्ट में पेश करके जेल भेजा गया है।

No comments:

Post a Comment