Breaking

Monday, July 4, 2022

अगर अभय चौटाला के आरोप सत्य तो अभय चौटाला ज्यादा बड़े गुनहगार - दिग्विजय चौटाला

अगर अभय चौटाला के आरोप सत्य तो अभय चौटाला ज्यादा बड़े गुनहगार - दिग्विजय चौटाला

राज्यसभा चुनाव को लेकर अभय चौटाला के बयान पर जेजेपी प्रधान महासचिव ने दी तीखी प्रतिक्रिया और आरोप साबित करने की खुली चुनौती
अभय चौटाला के बयान से खिसकी राजनीतिक जमीन की बौखलाहट - दिग्विजय
चंडीगढ़ - राज्यसभा चुनाव को लेकर अभय चौटाला द्वारा लगाए गए हॉर्स ट्रेडिंग के आरोपों पर जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि अभय चौटाला राज्यसभा चुनाव में जिस प्रत्याशी पर हॉर्स ट्रेडिंग का आरोप लगा रहे हैं, वो खुद उसी को वोट डालकर आए हैं। दिग्विजय ने कहा कि जिनके खुद के घर शीशे के हों वो दूसरों पर पत्थर नहीं उछाला करते और एक बार को अगर अभय चौटाला के आरोपों को सही मान भी लिया जाए तो चुनाव में अभय चौटाला ने हॉर्स ट्रेडिंग करने वाले प्रत्याशी का ही साथ दिया है। दिग्विजय ने कहा कि गलत व्यक्ति जितना ही दोषी वह भी होता है जो गलत व्यक्ति का साथ देता है, ऐसे में अभय चौटाला को अपने गिरेबां में झांक कर देखना चाहिए। उन्होंने कहा कि अभय चौटाला की हालत खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे जैसी है और उनके लगाए आरोप उनकी खिसक चुकी राजनीतिक जमीन की बौखलाहट है। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि अभय चौटाला की राजनीतिक अपरिपक्वता से पूरा प्रदेश परिचित है और प्रदेशवासी उनके बयानों को मनोरंजन के उद्देश्य से लेते हैं। उन्होंने कहा कि जेजेपी को अभय चौटाला जैसे व्यक्ति से ईमानदारी के सर्टिफिकेट की कोई आवश्यकता नहीं है। उन्होंने कहा कि जिस पार्टी का प्रदेश में एक विधायक हो, उसके विधायक को चर्चा में बने रहने के लिए इस प्रकार के बयान देना राजनीतिक मजबूरी है। उन्होंने कहा कि अगर अभय चौटाला के आरोप सही होते तो वह लोकतंत्र की हत्या के लिए ज्यादा बड़े गुनहगार हैं क्योंकि उन्होंने यह सब जानते हुए निर्दलीय प्रत्याशी को वोट डाली है। 
               दिग्विजय चौटाला ने कहा कि अभय चौटाला से कार्तिकेय शर्मा की जीत में जेजेपी की अग्रणी भूमिका भी बर्दाश्त नहीं हो रही, इसलिए ऐसी बयानबाजी कर अपनी भूमिका बनाए रखने के प्रयास किए जा रहे हैं और वह अभय चौटाला को अपने आरोपों को साबित करने की खुली चुनौती देते हैं।

No comments:

Post a Comment