Breaking

Saturday, July 9, 2022

राज्यसभा सांसद कृष्णलाल पंवार का नागरिक अभिनंदन कल

राज्यसभा सांसद कृष्णलाल पंवार का नागरिक अभिनंदन कल 

जींद : डा. भीमराव अम्बेडकर वेलफेयर सोसायटी द्वारा रविवार को राज्यसभा सांसद कृष्णलाल पंवार का नागरिक अभिनंदन किया जाएगा। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं संचार मंत्रालय के सदस्य जसमेर रजाना ने बताया कि राज्यसभा सांसद निर्वाचित होने के बाद डा. कृष्णलाल पंवार पहली बार जींद आ रहे हैं। 

नागरिक अभिनंदन सेक्टर दस स्थित गुरु रविदास धर्मशाला में किया जाएगा। इस अवसर पर सम्मान समारोह के साथ साथ सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति भी दी जाएगी। उन्होंने कहा कि पूर्व मंत्री कृष्ण लाल पंवार को राज्यसभा में भेजकर भाजपा ने 36 बिरादरी को प्रतिनिधित्व दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता कृष्ण लाल पंवार व्यक्तित्व के धनी है और लोकप्रिय भी है। साथ ही पिछड़ी जातियों का नेतृत्व भी करते हैं। हरियाणा में जब परिवहन मंत्री थे तो उस दौरान भी उन्होंने यातायात सुविधाओं को लेकर कोई कोर कसर नहीं छोडी थी। 
राजनीति को कृष्ण लाल पंवार ने हमेशा जनसेवा माना है और उसी के बलबूते पर पार्टी तथा संगठन में एक अहम मुकाम बनाते हुए लोगों के दिलों में भी बसे हुए हैं। मंत्री रहते हुए हर छोटे बडे व्यक्ति को पूरा मान सम्मान दिया। उनमे घमंड लेस मात्र भी नहीं रहा। जो भी व्यक्ति कृष्ण लाल पंवार के सामने अपनी समस्या को लेकर पहुंचा तो उसका समाधान जरूर किया। कृष्णलाल पंवार राज्यसभा में हरियाणा के विकास की नीतियां बनाने के साथ साथ उन्हें अमलीजामा पहनाने में महत्वपूर्ण योगदान देंगे।

No comments:

Post a Comment