Breaking

Saturday, July 23, 2022

रानी तालाब पर दुकानदारों ने दिया धरना, प्रशासन को दिया अल्टीमेटम

रानी तालाब पर दुकानदारों ने दिया धरना, प्रशासन को दिया अल्टीमेटम, राजकुमार गोयल, महावीर कम्प्यूटर, रजनीश जैन ने की अगुुवाई सिटी मैजिस्टेट मौके पर पहुंचे

जींद : जींद रानी तालाब के पास स्थित शोरूमो मे बरसात का पानी आने व पानी आने से हुए लाखों रूपये के उपकरण खराब होने के मामले मे आज आसपास के काफी दुकानदारों ने धरना दिया। धरने मे जींद विकास संगठन के अध्यक्ष राजकुमार गोयल. व्यापार मंडल के प्रधान महावीर कम्प्यूटर, रजनीश जैन इत्यादि नेता प्रमुख रूप से पहुंचे।
धरने को सम्बोधित करते हुए प्रधान राजकुमार गोयल ने कहा की प्रशासन की लापरवाही के चलते इन शोरूमो के बेसमेंट मे 3-3, 4-4 फीट पानी इकठा हो गया है जिसके चलते शोरूमो मे रखे लाखों रुपए के फ्रिज, वाशिंग मशीन इत्यादि उपकरण खराब हो गए हैं और अब भी पानी बेसमेंट मे ठहरा हुआ है। लगातार अवगत कराने के बाद भी प्रशासन के जूं तक नहीं रेंग रही जिसके चलते मजबूर होकर आज यह धरना देना पड़ा है। इस अवसर पर राजकुमार गोयल, महावीर कम्प्यूटर, रजनीश जैन इत्यादि ने प्रशासन को अल्टीमेटम दिया की जब तक प्रसाशन मोके पर आकर पानी नहीं निकलवाता और आगे के लिए कोई स्थायी समाधान नहीं करता तब तक वे किसी भी कीमत पर पीछे नहीं हटने वाले।
धरना चलने के दौरान प्रशासन के आलाधिकारी सिटीएम मोके पर पहुंचे। डॉ राज सैनी, अनुराधा सैनी भी मोके पर पहुंचे। शोरूमांे मे जा जा कर पानी चैक किया गया। पानी निकालने के लिए संबंधित अधिकारियों व कर्मियों को मोके पर बुलाया गया। स्थायी समाधान के लिए व्यवस्था शुरू की गई।

No comments:

Post a Comment