Breaking

Saturday, July 23, 2022

सूरज रोहिल्ला ने राज्य स्तरीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता में जीता रजत पदक

सूरज रोहिल्ला ने राज्य स्तरीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता में जीता रजत पदक 

जुलाना, जींद : स्कूल गेम डेवलपमेंट फाउंडेशन इंडिया एवं बाली स्पोर्ट्स एंड वेलफेयर ट्रस्ट द्वारा आयोजित तीन दिवसीय छटी राज्य स्तरीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता का आयोजन टोहाना की बाली बॉक्सिंग अकैडमी में किया गया । प्रतियोगिता में लगभग 500 से ज्यादा बॉक्सिंग खिलाड़ियों ने भाग लिया ।
प्रतियोगिता का आयोजन 16 से 18 जुलाई को किया गया जिसमें जींद जिले के जुलाना कस्बे गांव फतेहगढ़ से सूरज रोहिल्ला ने सीनियर 46 से 48 भारवर्ग में रजत पदक जीता । सूरज ने फतेहाबाद के प्रतिद्वंदी के साथ बेहतर प्रदर्शन के साथ रजत पदक पर कब्जा किया और अब सूरज का चयन 29 से 31 जुलाई को गनौर सोनीपत में होने वाली राष्ट्रीय स्तरीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता के लिए हो गया है । अब सूरज राष्ट्रीय स्तरीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता में अपना जोश दिखाएगा ।
सूरज ने बताया की रजत पदक से में संतुष्ट नहीं हूं मेरा लक्ष्य राष्ट्रीय स्तरीय प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीतने का है उसके लिए में अब में  दुगनी मेहनत करूंगा। 
राजकीय महाविद्यालय जुलाना पहुंचने पर प्राचार्य डॉ यशपाल गहलोत द्वारा सूरज को मेडल पहनाकर और प्रमाणपत्र सहित मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया ।
फेडरेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष राम प्रकाश ने सूरज के उज्ज्वल भविष्य की कामना की और होने वाली राष्ट्रीय स्तरीय प्रतियोगिता के लिए शुभकामनाएं दी ‌।
फेडरेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री राम प्रकाश ने बताया की सभी खिलाड़ियों का प्रदर्शन सराहनीय रहा है जिन खिलाड़ियों का राज्य स्तरीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता में मेडल आया है अब उनका चयन राष्ट्रीय स्तरीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता के लिए हो गया है ।

No comments:

Post a Comment