Breaking

Saturday, July 23, 2022

गुरुकुल विद्यापीठ ने तोड़ा सफलता का रिकार्ड

गुरुकुल विद्यापीठ ने तोड़ा सफलता का रिकार्ड

जींद : गुरुकुल विद्यापीठ गोहाना रोड़ ने सीबीएसई द्वारा जारी 12वीं कक्षा के वार्षिक परीक्षा परिणाम में रिकार्ड तोड़ प्रदर्शन करके जिले में एक अलग पहचान बनाई है, जिसके अंतर्गत वर्ष 2021-22 के परीक्षा परिणाम में कुमारी यशवी पुत्री संजय कुमार ने मेडिकल संकाय में 97 प्रतिशत अंक प्राप्त करके पहला स्थान प्राप्त किया। यशवी ने अपनी सफलता का श्रेय अपने अध्यापकों व अभिभावकों को दिया, क्योंकि उनके सहयोग के बिना यह संभव नहीं था। विद्यापीठ के 52 विद्यार्थियों ने प्रथम श्रेणी प्राप्त कर उतीर्ण हुए तथा शेष विद्यार्थी अच्छे अंक से पास हुए। 
सीबीएसई द्वारा जारी 10वीं कक्षा के वार्षिक परीक्षा परिणाम में  कुल 92 विद्यार्थियों में से 92 अच्छे अंक से उतीर्ण हुए। जिसमें से 42 छात्रों ने अपना मैरिट में अपना स्थान पक्का किया। 
विद्यापीठ के उपाध्यक्षा कांता देवी ने विद्यार्थियों की सफलता का श्रेय निदेशक व प्राचार्य राकेश वत्स, अध्यापकगण, विद्यार्थियों एवं अभिभावकों को दिया एवं विद्यार्थियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। निदेशक व प्राचार्य राकेश वत्स ने बताया कि हमारा प्रयास कम फीस में बच्चों को अधिकतम सुविधाएं प्रदान करना है। हमारा उद्देश्य केवल विद्यार्थियों को जीवन में सफल होना ही है।
इस अवसर पर विद्यापीठ परिसर में मिठाई बांटकर खुशियां मनाई गई।

No comments:

Post a Comment