Breaking

Friday, July 8, 2022

पंजाब के डेरे की दीवार पर खालिस्तानी नारे, राम रहीम से बेअदबी का बदला लेने की धमकी

पंजाब के डेरे की दीवार पर खालिस्तानी नारे, राम रहीम से बेअदबी का बदला लेने की धमकी

चंडीगढ़ : पंजाब में एक बार फिर खालिस्तानी नारे लिखे गए हैं। इस बार यह नारे डेरा सच्चा सौदा सिरसा के बठिंडा के गांव सलाबतपुरा स्थित हेडक्वार्टर की दीवार पर लिखे गए हैं। सिख फॉर जस्टिस ने यह नारे लिखे हैं। इनमें स्स्नछ्व ने डेरा मुखी से श्री गुरू ग्रंथ साहिब की बेअदबी का बदला लेने की धमकी दी है। इसका पता चलते ही बठिंडा पुलिस वहां पहुंची।

सुबह होते ही इन नारों को स्याही से मिटा दिया गया। जिसके बाद मौके से सबूत जुटाकर आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। बठिंडा के एसएसपी जे. एलेनचेजियन ने कहा कि अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।
अहम बात यह है कि डेरा सलाबतपुरा में पंजाब पुलिस की तैनाती है। इसके बावजूद खालिस्तानी नारे और धमकी लिखी गई। वहां तैनात पुलिस वालों को इसकी भनक तक नहीं लगी। हालांकि डेरे के आसपास सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। जिनमें पुलिस को अहम सुराग मिले हैं। जिसके आधार पर पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

सिख फॉर जस्टिस ने पंजाब, हरियाणा और उत्तर प्रदेश सरकार को भी धमकी दी है। जिसमें डेरा मुखी को सपोर्ट न करने की बात कही गई है। एसएफजे का चीफ गुरपतवंत सिंह पन्नू पहले भी सरकारों और मुख्यमंत्रियों को धमकी देता रहा है।

No comments:

Post a Comment