Breaking

Friday, August 26, 2022

चोरी की 5 बाइक के साथ गिरफ्तार:जींद और बरवाला से चुराई थी; CIA ने अपोलो रोड से पकड़ा

चोरी की 5 बाइक के साथ गिरफ्तार:जींद और बरवाला से चुराई थी; CIA ने अपोलो रोड से पकड़ा

जींद : हरियाणा के जींद और बरवाला से बाइक चोरी करने वाले एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से चोरी की 5 बाइक बरामद हुई है। पहचान गांव खरक जाटान निवासी अंकेश उर्फ छोटा के तौर पर हुई है।
जींद के अपोलो रोड पर सीआईए स्टाफ आने जाने वाले वाहनों की जांच कर रही थी। उसी दौरान एक युवक बाइक पर सवार होकर आया। जब युवक से बाइक के कागजात दिखाने के लिए कहा गया तो वह आनाकानी करने लगा। पूछताछ में सामने आया कि बाइक चोरी की है। पुलिस पूछताछ में युवक ने अपनी पहचान गांव खरक जाटान निवासी अंकेश उर्फ छोटा के रूप में बताई।
*अपोलो रोड से किया गिरफ्तार*

अंकेश ने बताया कि उसने अब तक पांच बाइकों को चोरी किया है। पुलिस ने अंकेश की निशानदेही पर पांचों बाइकों को बरामद कर लिया है। सीआईए थाना प्रभारी अनूप सिंह ने बताया कि अंकेश को अपोलो रोड से चोरी की बाइक के साथ पकड़ा है। अंकेश ने बरवाला, जींद क्षेत्र से पांच बाइकों को चोरी करने की वारदात को स्वीकार किया है।
*यहां से की पांच बाइकें चोरी*

अंकेश ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसने गत 16 अगस्त को रेलवे रिहायशी क्वार्टर से बाइक को चोरी किया। गत 18 अगस्त को उसने बरवाला से बाइक को चोरी किया था। 19 तथा 21 अगस्त को उसने रेलवे थाना क्षेत्र से दो बाइकों को चोरी किया था। 24 अगस्त को उसने नरवाना क्षेत्र से बाइक को चोरी किया था।

No comments:

Post a Comment