Breaking

Wednesday, August 24, 2022

BJP नेता सोनाली फोगाट का गोवा में निधन:हार्ट अटैक से मौत; TIK TOK स्टार से बनी नेता; BIG BOSS में भी आईं नजर

BJP नेता सोनाली फोगाट का गोवा में निधन:हार्ट अटैक से मौत; TIK TOK स्टार से बनी नेता; BIG BOSS में भी आईं नजर

हिसार : भाजपा नेत्री सोनाली फौगाट की मौत हो गई है। उनकी मौत हार्ट अटैक से गोवा में हुई। वहीं टिक टॉक स्टार, बिग बॉस फेम सोनाली की इस मौत से पूरे देश में, उनके समर्थकों, प्रशंसकों व फैन्स में शोक का माहौल है। वहीं अचानक हुई घटना से देश स्तब्ध है।भाई ने की मौत की पुष्टि

सोनाली की मौत की पुष्टि उसके भाई वतन ढाका ने की। परिवार हरियाणा के फतेहाबाद जिले से गोवा के लिए रवाना हो चुका।​​​​​​ सोनाली की एक बेटी है और उसकी पति संजय फौगाट की वर्ष 2016 में रहस्यमय परिस्थतियों में मौत हो गई थी।
नवीन जयहिंद की जांच की मांग

आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता नवीन जयहिंद ने ट्वीट करे सोनाली की मौत की जांच की मांग मुख्यमंत्री मनोहर लाल से की है। उन्होंने शोकग्रस्त परिवार के प्रति संवदेना जताते हुए जांच हाईकोर्ट के सीटिंग जज से करवाने और पोस्टमार्टम AIIMS में कराने की मांग की।
फेसबुक पर अपलोड की लास्ट फोटो

सोनाली फौगाट ने मौत से चंद घंटे पहले रात को ही फेसबुक पर अपनी फोटो अपलोड की थी। जिस पर सोनाली ने लिखा था कि दबंग लेडी, रियल बोस लेडी, ऑल रेडी स्माइल।
कुलदीप से आखिरी मुलाकात

सोनाली फौगाट की कुलदीप बिश्नोई से आखिरी मुलाकात हुई थी, जिसमें उन्होंने आपसी गिले शिकवे दूर किए थे। दोनों राजनीतिक विरोधी थे। सोनाली, कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ खुलकर बोलती थी, परंतु आदमपुर से इस्तीफा देने के बाद कुलदीप बिश्नोई ने 18 अगस्त को सोनाली के घर जाकर चाय पी। दोनों ने करीब एक घंटा मुलाकात की। इसके बाद दोनों के गिले शिकवे दूर हो गए थे। इसके बाद सोनाली गुरु जांभेश्वर जयंति पर बिश्नोई मंदिर में पहुंची थी।
2019 का चुनाव भाजपा की टिकट पर लड़ा

सोनाली आदमपुर से भाजपा की टिकट पर वर्ष 2019 में चुनाव लड़ चुकी थी, लेकिन वह चुनाव हार गई थी। इसके बाद सोनाली आदमपुर में सक्रिय रही। चुनाव में सोनाली फौगाट कुलदीप बिश्नोई से किसी भी राउंड में आगे नहीं रही। कुलदीप बिश्नोई ने 29 हजार 471 वोट से अधिक वोट प्राप्त किए। कुल 13 राउंड में सोनाली किसी भी राउंड में जीत नहीं सकी।

No comments:

Post a Comment