Breaking

Friday, August 26, 2022

जींद में भिवानी रोड किया जाम:गलियों में सीवरेज का पानी भरने से भड़के वाल्मीकि कॉलोनी के लोग; पुलिस की नहीं सुनी

जींद में भिवानी रोड किया जाम:गलियों में सीवरेज का पानी भरने से भड़के वाल्मीकि कॉलोनी के लोग; पुलिस की नहीं सुनी

जींद : परेशान लोगों ने जींद-भिवानी रोड पर रस्सी बांध कर वाहनों का आवागमन रोक दिया। फिर रोड पर धरना दिया।
हरियाणा के जींद में वाल्मीकि बस्ती में पिछले कई दिनों से सीवरेज का गंदा पानी गलियों में भरा है। शुक्रवार को कॉलोनी के लोगों ने इसको लेकर जींद भिवानी रोड को जाम कर दिया। लोगों ने सड़क के बीचों-बीच बैठकर जाम लगाकर प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। चेताया कि जब तक उनकी समस्या का समाधान नहीं होता तब तक वह जाम नहीं खोलेंगे। पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे लेकिन कॉलोनी वासियों ने उनकी नहीं सुनी।
वाल्मीकि बस्ती में पिछले कई दिनों से सीवरेज पानी खड़ा हुआ है। जिससे कॉलोनी के लोगों का घरों से बाहर निकलना भी दूभर हो गया है। इसी समस्या को लेकर शुक्रवार को कॉलोनी के लोग जींद भिवानी मार्ग पर आ गए और अवरोधक डालकर जाम लगा दिया। कॉलोनी के लोगों ने कहा कि सीवरेज युक्त पानी पूरा दिन गलियों में खड़ा रह रहा है जिससे इस पानी में मच्छर पनप रहे और कॉलोनी में बीमारी फैलने का खतरा बन गया है।
*वाल्मीकि कॉलोनी में गलियां गंदे पानी के तालाब में बदल चुकी हैं।*
इसके अलावा सीवरेज पानी से उठने वाली बदबू से उनका कॉलोनी में रहना भी मुहाल हो गया है। समस्या को लेकर प्रशासन को अवगत कराया गया था लेकिन उनकी समस्या का समाधान नहीं किया गया। जिसके चलते मजबूरन उन्हें यह कदम उठाना पड़ा है। जाम लगने की सूचना मिलने पर पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे लेकिन वाल्मीकि बस्ती के लोग जन स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़ गए। कॉलोनी वासियों ने कहा कि जब तक उनकी समस्या का समाधान नहीं होता तब तक वह जाम नहीं खोलेंगे।

No comments:

Post a Comment