Breaking

Saturday, August 20, 2022

हरियाणा बुलेटिन न्यूज़ की खबर का असर वृद्ध से मारपीट में बहू पर केस:103 साल के व्यक्ति से मारपीट का वीडियो वायरल होने पर पुलिस की कार्रवाई

जींद में वृद्ध से मारपीट में बहू पर केस:103 साल के व्यक्ति से मारपीट का वीडियो वायरल होने पर पुलिस की कार्रवाई
जींद : हरियाणा के जींद जिले के गांव अलेवा में 103 वर्षीय बुजुर्ग के साथ मारपीट करने के मामले में पुलिस ने उसकी पुत्र वधू के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मारपीट किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर अलेवा थाना पुलिस हरकत में आयी थी। अभी महिला की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।
*ये था मामला*

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो में एक महिला वृद्ध पर ज्यादती करते हुए दिखाई दी। उसके साथ मारपीट कर रही है और गली में दुर्व्यवहार करते हुए एक तरह से घसीट कर ले जा रही है। वीडियो वायरल होने का मामला अलेवा थाना पुलिस के संज्ञान में भी आया। जिस पर अलेवा थाना पुलिस ने अपने क्षेत्र में जांच की तो यह वीडियो 103 वर्षीय गांव अलेवा निवासी सुरजन के घर का मिला।

*छोटी बहू ने वायरल किया वीडियो*

सुरजन के साथ उसकी पुत्रवधू राजपति मारपीट कर रही थी। जिसका वीडियो गली में ही खड़े किसी व्यक्ति ने बनाया था। 2 दिन पहले यह वीडियो सुरजन के छोटे बेटे की बहू पूनम के हाथ लग गया। जिसने यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने पर अलेवा थाना पुलिस ने पूनम की शिकायत पर जेठानी राजपति के खिलाफ मारपीट करने सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
*केस दर्ज, गिरफ्तारी नहीं*

अलेवा थाना प्रभारी बीरबल ने बताया कि मामला संज्ञान में आने पर वह सुरजन के घर गए थे। फिलहाल सुरजन के छोटे बेटे की बहू पूनम की शिकायत पर राजपति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

No comments:

Post a Comment