Breaking

Monday, January 16, 2023

हरियाणा में चुनाव हारे प्रत्याशी का सम्मान:समर्थकों ने 31.31 लाख रुपए दिए, पंचायत इलेक्शन में 157 वोटों से मिली थी हार

हरियाणा में चुनाव हारे प्रत्याशी का सम्मान:समर्थकों ने 31.31 लाख रुपए दिए, पंचायत इलेक्शन में 157 वोटों से मिली थी हार
हिसार : हरियाणा में पंचायती चुनावों में पहले समर्थकों ने उम्मीदवारों को वोटों का सहयोग दिया, अब जब उम्मीदवार हार गया तो उसे नोटों का सहयोग दे रहे हैं। हिसार के बूडाखेड़ा गांव के हारे हुए उम्मीदवार सुभाष नंबरदार को उनके समर्थकों ने 31 लाख 31 हजार रुपए का सम्मान दिया।

समर्थकों का कहना है कि सुभाष नंबरदार का मान सम्मान के लिए यह कार्यक्रम आयोजित किया गया। सुभाष ने कहा कि यह पैसा सामाजिक कार्यों पर लगाए जाएंगे। इसके लिए जल्द ही मीटिंग की जाएगी।
*समर्थकों की थी इच्छा: शमशेर*

गांव के पूर्व सरपंच शमशेर कड़वासरा का कहना है कि सुभाष नंबरदार का मान सम्मान किया गया और उनके समर्थकों की इच्छा थी। समर्थकों ने कहा कि वे सुभाष नंबरदार के साथ हैं और अगले चुनाव में भी साथ देंगे। उम्मीदवार के सम्मान में बाकायदा गांव में एक समारोह किया गया। पंचायत चुनाव में उम्मीदवार सुखविंदर भादू ने सुभाष नंबरदार को 157 वोटों से हराया।
हारे हुए उम्मीदवार के समर्थक सम्मान समारोह में। 

*ढाणा कला और किरतान में हारे का किया सम्मान*

हिसार में ढाणा कला में हारे उम्मीदवार हरेंद्र सिंह को उसके समर्थकों ने 16 लाख 50 हजार रुपए की राशि सहयोग के लिए दी। इसी प्रकार से इंदवान और किरतान गांव में हारे हुए उम्मीदवार को करीब 5 लाख रुपए दिए गए। हालांकि अभी तक प्रदेश में सबसे बड़ा सम्मान रोहतक के गांव में हारे हुए उम्मीदवार धर्मपाल को 2 करोड़़ 11 लाख रुपए और गाड़ी भेंट की थी।

No comments:

Post a Comment