Breaking

Thursday, March 30, 2023

हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तहत प्रदीप गिल पहुँचे गांव मांडो खेड़ी में

हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तहत प्रदीप गिल पहुँचे गांव मांडो खेड़ी में 
जींद: ( संजय कुमार ) गांव मांडो खेड़ी से प्रदीप गिल ने अपने साथियों के साथ हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की शुरुआत की। गांव में घर-घर जाकर लोगों को कांग्रेस पार्टी की नीतियों से अगवत करवाया और वही प्रदीप गिल ने घर-घर जाकर गांव की मुख्य समस्याओं के बारे में जाना और कहा कांग्रेस पार्टी की सरकार आने पर गांव के विकास कार्य करवाये जाएंगे और जनता को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएगी। 
गिल ने कहा आज बीजेपी सरकार लोकतंत्र को खत्म कर रहीं हैं और न्यायपालिका व CBI, ED आदि का इस्तेमाल करके कांग्रेस नेताओं की आवाज दबाने की कोशिश कर रहीं हैं। आज बीजेपी राहुल गांधी की यात्रा से इतना घबराई हुई  हैं कि आज उन्होंने अपनी सत्ता का दूर उपयोग करके उनके खिलाफ षडयंत्र रचा हैं। आज इस सरकार में देश के इतने बुरे हालात हैं कि आज चोर को चोर कहना कानून के खिलाफ हो जाता हैं।
गिल ने गांव वालों से बात करते हुए कहा आज अगर बात कानून की करे तो यह कानून केवल विपक्ष व आम जनता के लिए हैं, बीजेपी के नेता गाली भी देते हैं और किसानों पर गाड़िया भी चढ़ा देते उस समय कानून कहा चला जाता हैं। 
वहीं गिल ने सरकार के द्वारा लोकतंत्र के चौथे स्तंभ मीडिया की आवाज दबाने का आरोप लगाया, उन्होंने कहा कि आज जहाँ कोई मीडिया चैनल सरकार से सवाल-जवाब करता हैं तो उसको CBI, ED का डर दिखाकर उनकी आवाज दबाई जाती हैं और जो चैनल सरकार से नहीं डरता उसको सरकार के मित्र व्यपारियो द्वारा खरीद लिया जाता हैं। 
गांव मांडो खेड़ी में हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तहत सोमबीर मांडो, देवी सिंह मांडो,सतबीर पहल, सुशील मनोहरपुर, कृष्ण मनोहरपुर,राहुल दालमवाला, विकास दालमवाला, धर्मराज बड़ोदी,दिनेश कंडेला, प्रिंस संधू, मनोज कंडेला,विकास जागलान,सुरेश कंडेला,मंजीत गिल,कैलाश बरसोला,सुरेश झांझ,परवेज चौहान,सनी लोहट,शोभराज बरसोला, मंजीत रधाना आदि साथी मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment