Breaking

Wednesday, March 22, 2023

दिल्ली में PM मोदी के आपत्तिजनक पोस्टर लगे; पुलिस का ताबड़तोड़ एक्शन- 100 FIR दर्ज कीं, 6 लोग गिरफ्तार, AAP बोली- इतना डर क्यों?

दिल्ली में PM मोदी के आपत्तिजनक पोस्टर लगे; पुलिस का ताबड़तोड़ एक्शन- 100 FIR दर्ज कीं, 6 लोग गिरफ्तार, AAP बोली- इतना डर क्यों?
दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आपत्तिजनक पोस्टर लगाए गए हैं। जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने ताबड़तोड़ एक्शन लिया है। पुलिस ने इस मामले में अब तक 100 FIR दर्ज कीं है। इसके अलावा 6 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। साथ ही दिल्ली पुलिस ने एक वैन भी जब्त की है। इस वैन से बड़ी संख्या में पीएम मोदी के आपत्तिजनक पोस्टर बरामद किए गए हैं। पुलिस ने बताया कि, पीएम मोदी के आपत्तिजनक पोस्टरों पर प्रिंटिग प्रेस की डिटेल भी नहीं है। इसलिए पुलिस ने प्रिंटिंग प्रेस ऐक्ट के तहत भी कार्रवाई की है।
*आम आदमी पार्टी का नाम आया*

इधर इस पूरे मामले के पीछे आम आदमी पार्टी का नाम सामने आ रहा है। कहा जा रहा है कि, जो वैन पुलिस ने पकड़ी है वो आम आदमी पार्टी के दफ्तर से निकली थी। वहीं इस पूरे मामले पर आम आदमी पार्टी ने अपना बयान जारी किया है। आम आदमी पार्टी मोदी सरकार पर भड़कती हुई नजर आई है।

आप के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर कहा गया- ''मोदी सरकार की तानाशाही चरम पर है‼️ इस Poster में ऐसा क्या आपत्तिजनक है जो इसे लगाने पर मोदी जी ने 100 F.I.R. कर दी? PM Modi, आपको शायद पता नहीं पर भारत एक लोकतांत्रिक देश है। एक पोस्टर से इतना डर! क्यों?''
*PM मोदी के आपत्तिजनक पोस्टरों में ऐसा क्या है?*

दरअसल, दिल्ली में जगह-जगह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जो पोस्टर चिपकाये गए हैं या जो भी पोस्टर वैन से बरामद हुए हैं। उनमें पीएम मोदी को हटाने की बात लिखी गई है। पोस्टर्स में लिखा है- मोदी हटाओ, देश बचाओ...। ऐसे पोस्टर देश के एक प्रधानमंत्री के लिए अपमानजनक माने जा रहे हैं। इसलिए दिल्ली पुलिस ने मामले में तत्काल एक्शन लिया और कार्रवाई कर डाली। दिल्ली पुलिस मामले में जांच कर रही है।

No comments:

Post a Comment