Breaking

Saturday, April 8, 2023

लालू यादव के बेटे मंत्री तेज प्रताप यादव को होटल ने रात को 1 बजे किया बाहर,जानिए पूरा मामला

लालू यादव के बेटे मंत्री तेज प्रताप यादव को होटल ने रात को 1 बजे किया बाहर,जानिए पूरा मामला
वाराणसी : बिहार सरकार के मंत्री और लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप के साथ यूपी के वाराणसी में बदसलूकी का मामला सामने आया है। आरोप है कि बिना सूचना दिए तेज प्रताप यादव के सामान होटल से निकाला गया। जिस कमरे में तेज प्रताप यादव ठहरे थे उसमें से उनका सामान निकालकर रिसेप्शन पर रख दिया गया।
जिस समय सामान निकाला गया तो उस समय तेज प्रताप होटल में मौजूद नहीं लेकिन उनके निजी सहायक और कुछ सुरक्षाकर्मी ठहरे हुए थे। होटल संचालक के खिलाफ तेज प्रताप के पीए ने पुलिस से शिकायत की है। आरोप है कि देर रात करीब एक बजे होटल प्रबंधक के बिहार के मंत्री को होटल से बाहर निकाल दिया। वाराणसी के सिगरा क्षेत्र के अरकेडिया होटल का मामला बताया जा रहा है।
संवाददाता ने बताया कि बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव निजी दौरे पर वाराणसी आए हुए हैं। तेज प्रताप के पीए ने पुलिस में लिखित शिकायत देकर होटल प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। बताया जा रहा है कि तेज प्रताप यादव कैंट रोडवेज क्षेत्र के एक होटल में ठहरे हुए थे। होटल के कमरा नंबर 206 में तेज प्रताप के निजी सहायक और सुरक्षाकर्मी ठहरे हुए थे लेकिन वह दर्शन-पूजन के लिए बाहर गए थे। वह गंगा में नौकायन कर होटल वापस लौटे तो उनका सामान होटल के काउंटर पर गया था। उसके सुरक्षाकर्मी और निजी सहायक से भी कमरा खाली करवा लिया गया था।
इस पर तेज प्रताप ने होटल प्रबंधन से नाराजगी जताई। तेज प्रताप रात में ही होटल छोड़कर बिहार के लिए रवाना हो गए। फिलहाल पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि किसी भी राज्य के मंत्री या विधायक-सांसद को इस तरह से कोई भी होटल प्रबंधन बाहर नहीं निकाल सकता।

No comments:

Post a Comment