Breaking

Saturday, April 8, 2023

जींद में राजकीय स्कूल में किशोर से कुकर्म:2 युवक बहला-फुसला कर टॉयलेट में ले गए थे; घर आने पर बिगड़ी हालत

जींद में राजकीय स्कूल में किशोर से कुकर्म:2 युवक बहला-फुसला कर टॉयलेट में ले गए थे; घर आने पर बिगड़ी हालत
जींद : जींद जिले के अलेवा थाना के अंतर्गत एक गांव में 15 वर्षीय किशोर के साथ राजकीय स्कूल के बाथरुम में 2 युवकों ने कुकर्म किया। अलेवा थाना पुलिस ने पीड़ित किशोर की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ कुकर्म समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
अलेवा थाना इलाका गांव के एक व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका 15 वर्षीय बेटा शुक्रवार शाम को स्कूल में खेलने के लिए गया हुआ था। उसी दौरान गांव के ही दो युवक उसे बहला-फुसलाकर स्कूल में बने बाथरुम में ले गए। वहां पर दोनों युवकों ने उससे बारी-बारी से कुकर्म किया।
*घर पर बिगड़ी तबीयत*

किशोर घर लौटा तो उसकी तबीय खराब हो गई। परिजनों ने उससे पूछताछ की तो वारदात का पता चला। उसके बेटे ने दोनों युवकों की करतूत के बारे में उसे बताया। अलेवा थाना पुलिस ने पीड़ित किशोर के पिता की शिकायत पर दोनों युवकों के खिलाफ कुकर्म समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
अलेवा थाना के जांच अधिकारी सतीश कुमार ने बताया कि पीड़ित स्कूल ग्राउंड में खेलने गया हुआ था। दो युवक उसे बाथरुम में ले गए जहां पर उसके साथ कुकर्म किया गया। फिलहाल दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

No comments:

Post a Comment