Breaking

Sunday, April 30, 2023

*यमुनानगर में 112 पर तैनात 3 पुलिस कर्मियों ने 7 लाख लूटे*

*यमुनानगर में 112 पर तैनात 3 पुलिस कर्मियों ने 7 लाख लूटे*।                  
                                                                 हिमाचल के व्यक्ति को बनाया शिकार, आरोपी तीन पुलिस कर्मचारी गिरफ्तारी, 
जिन पुलिस कर्मियों के हाथ में लोगों की सुरक्षा का जिम्मा है। अगर वही पुलिस लोगों को लूटने लग जाएगी तो फिर आप क्या करेंगे। यमुनानगर में डायल 112 पर तैनात तीन पुलिसकर्मी ने एक शख्स से करीब 7 लाख लूट लिए। पुलिस ने आरोपी पुलिस कर्मियों को गिरफ्तार कर लिया हैं।

*डायल 112 पर तैनात पुलिसकर्मियों के खिलाफ शिकायत आई है*। कि योजनाबद्ध तरीके से उन्होंने हिमाचल निवासी एक शख्स के साथ लूट की। शिकायत में पांवटा साहिब के रहने वाले अनिल ने बताया कि उसका हिमाचल में एक होटल और कॉलेज है, जिसके फर्नीचर खरीदने के लिए वह 7 लाख लेकर अपनी कार से यमुनानगर की तरफ जा रहा था। रास्ते में प्रताप नगर के बाद उससे एक युवक ने लिफ्ट मांगी। उसने स्टूडेंट समझकर उसे बिठा लिया। कुछ देर बाद युवक ने पानी पीने के लिए कार रुकवाई और फिर से वह चल पड़े. थोड़ी ही देर बाद मोबाइल नेटवर्क का बहाना बनाकर उस युवक ने फिर से कार्रवाई और उसने एक फोन कॉल की और चंद सेकंड में वहां डायल 112 पहुंची और उसमें 3 पुलिस वर्दी में और एक सादी वर्दी में तैनात थे. जिसके बाद पांचों ने मिलकर उसकी कार की तलाशी ली और उसकी कार में बैग में रखे मौजूद 7 लाख लेकर वे सभी रफूचक्कर हो गए।
एसएचओ राकेश राणा ने बताया की मामले की जांच चल रही है। तीनों पुलिस कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपी और उसके साथी अभी फरार हैं। पुलिस का कहना है कि जल्द ही सभी को काबू कर इस मामले का खुलासा किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment