Breaking

Monday, May 1, 2023

*कर्नाटक के रोड शो में मोदी पर मोबाइल फेंका:PM के पास गिरा; पुलिस बोली- महिला फूल फेंक रही थी, मोबाइल गलती से फिंका*

*कर्नाटक के रोड शो में मोदी पर मोबाइल फेंका:PM के पास गिरा; पुलिस बोली- महिला फूल फेंक रही थी, मोबाइल गलती से फेंका गया* 

कर्नाटक के मैसूरु में रोड शो के दौरान बीजेपी की महिला कार्यकर्ता ने पीएम मोदी पर मोबाइल फोन फेंक दिया। फोन पीएम मोदी से करीब पांच फीट दूर गिरा। मामले की जांच करने के बाद कर्नाटक पुलिस ने बताया कि महिला कार्यकर्ता पीएम पर फूल फेंक रही थी, उसने उत्साह में फूल के साथ गलती से अपना फोन भी पीएम की ओर फेंक दिया।


प्रधानमंत्री ने मोबाइल फोन को गाड़ी के बोनट पर गिरते हुए देखा और सुरक्षा में तैनात SPG के जवानों को इसकी जानकारी दी। महिला का कोई गलत इरादा नहीं था। इसीलिए SPG के जवानों ने उसको फोन वापस कर दिया। हम उस महिला के बारे में पता करने की कोशिश कर रहे हैं। ये जानकारी अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) आलोक कुमार ने दी है।
बता दें कि पीएम मोदी कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 29 और 30 अप्रैल को पार्टी प्रत्याशियों के लिए प्रचार किया। शनिवार को उन्होंने बीदर, विजयपुरा और बेलगावी में जनसभाएं कीं। इसके अलावा बेंगलुरु में रोड शो किया था। रविवार को उन्होंने कोलार से कैंपेन की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने रामनगर जिले के चन्नापटना और बेलुर में रैली की।

शाम को पीएम मोदी ने मैसूरु में करीब 5 किलोमीटर लंबा रोड शो किया। 45 मिनट के इस रोड शो के दौरान सड़कों के किनारे बड़ी संख्या में लोग पीएम के स्वागत में मौजूद रहे। रोड शो में पीएम मोदी 2 मिनट तक सड़क पर चले।

*रोड शो के दौरान पीएम मोदी करीब 2 मिनट तक पैदल भी चले*
                                  रोड शो के दौरान पीएम मोदी करीब 2 मिनट तक पैदल भी चले।
कोलार, चन्नापटना और बेलुर की रैलियों में PM ने कांग्रेस और JDS के परिवारवाद और भ्रष्टाचार पर बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और JDS दिखावे के लिए दो दल हैं, लेकिन दिल से एक हैं। दोनों परिवारवादी हैं और करप्शन को बढ़ावा देते हैं।
कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के सांप वाले बयान पर उन्होंने कहा- वे मेरी तुलना सांप से कर रहे हैं। उन्हें पता होना चाहिए सांप भगवान शिव के गले की शोभा है और मेरे लिए कर्नाटक और देश की जनता भगवान शिव के समान है।

No comments:

Post a Comment