Breaking

Sunday, April 30, 2023

*डिप्टी CM का मेडिकल कॉलेज जींद का दौरा:बोले- उचाना विधानसभा से ही अगला चुनाव लड़ूंगा, धरनारत पहलवानों को पुलिस पर भरोसा होना चाहिए*

*डिप्टी CM का मेडिकल कॉलेज जींद का दौरा* *बोले- उचाना विधानसभा से ही अगला चुनाव लड़ूंगा* धरनारत पहलवानों को पुलिस पर भरोसा होना चाहिए

बोले- उचाना विधानसभा से ही अगला चुनाव लड़ूंगा, धरनारत पहलवानों को पुलिस पर भरोसा होना चाहिए|
                          हरियाणा के डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला रविवार को जींद के दौरे पर आए। यहां उन्होंने 20 से ज्यादा कार्यक्रमों में शिरकत की। जींद मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण भी किया। इस दौरान डिप्टी CM ने कहा कि वह आगामी विधानसभा चुनाव उचाना से ही लड़ेंगे, सामने चाहे कोई भी प्रत्याशी हो।

जंतर-मंतर पर धरना दे रहे खिलाड़ियों को लेकर डिप्टी CM ने कहा कि पहलवानों की शिकायत पर FIR दर्ज की गई है। जांच में दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। पुलिस जांच पर उनको भरोसा होना चाहिए।

जींद मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण करते डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला। - Dainik Bhaskar
जींद मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण करते डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला।
इस साल OPD शुरू कर देंगे: डिप्टी CM
डिप्टी CM ने मेडिकल कॉलेज के निरीक्षण के बाद कहा कि इसी साल कॉलेज में OPD शुरू हो जाएगी। इसके बाद मरीजों को जांच और उपचार की बेहतर सुविधाएं मिलेंगी। उन्हें रोहतक PGI, अग्रोहा मेडिकल कॉलेज या खानपुर जाने की जरूरत नहीं होगी। जींद के सिविल अस्पताल में चिकित्सकों की कमी के सवाल पर डिप्टी CM ने कहा कि जींद ही नहीं, प्रदेशभर में चिकित्सकों की कमी है।
MBBS करने के बाद चिकित्सक सरकारी अस्पतालों में नहीं रूकते, वह अपने प्राइवेट अस्पताल खोल लेते हैं। डिप्टी CM ने कहा कि सरकार ने बॉन्ड पॉलिसी इसलिए बनाई थी, ताकि कम से कम 5 साल तक तो चिकित्सक सरकारी अस्पतालों में सेवाएं दे सकें, लेकिन पॉलिसी के विरोध के चलते पॉलिसी को वापस लेना पड़े।

*जींद मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण करते डिप्टी*
                               जींद मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण करते डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला।
राजनीतिक जमीन मजबूत करने में जुटे दुष्यंत चौटाला
इस दौरान उनके साथ DC डॉ. मनोज कुमार भी साथ रहे। बता दें कि जींद में एक ही दिन में 20 से ज्यादा कार्यक्रमों में शिरकत करने के बहाने डिप्टी CM शहर में राजनीतिक जमीन मजबूत करने में जुटे हैं। लगभग हर समुदाय के यहां जलपान और खाने का कार्यक्रम रखा गया है।
उनके कार्यक्रम इस तरह से सेट किए गए थे कि हर वर्ग और अलग-अलग जाति के लोगों के यहां वह पहुंचे। जींद जिला प्रदेश में जजपा का सबसे मजबूत राजनीतिक गढ़ है। इसी जिले से पार्टी अस्तित्व में आई थी और 2019 के विधानसभा चुनाव में जींद जिले की 5 में से 3 विधानसभा सीटों पर जीत हासिल की थी

No comments:

Post a Comment