Breaking

Thursday, April 27, 2023

गुरुग्राम में दंपती का हनीट्रैप गिरोह पकड़ा:पत्नी ने ट्रांसपोर्टर को घर बुलाया, नशा खिला अश्लील वीडियो बनाई, 60 लाख, क्रेटा गाड़ी वसूली, गिरफ्तार

गुरुग्राम में दंपती का हनीट्रैप गिरोह पकड़ा:पत्नी ने ट्रांसपोर्टर को घर बुलाया, नशा खिला अश्लील वीडियो बनाई, 60 लाख, क्रेटा गाड़ी वसूली, गिरफ्तार
गुरुग्राम : हरियाणा के गुरुग्राम में पुलिस ने हनीट्रैप (सेक्सटॉर्शन) रैकेट चलाने वाला गिरोह पकड़ा है। पुलिस ने पति-पत्नी सहित 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने एक ट्रांसपोर्टर को पहले अपने जाल में फंसाया और फिर उसकी अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करते हुए 60 लाख रुपए कैश, घर का फर्नीचर, क्रेटा गाड़ी तक वसूल ली। आरोपी यहीं नहीं रूके और 30 लाख रुपए की डिमांड ओर कर दी। इसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को धर दबोचा।
*खुद को तलाकशुदा बताकर दोस्ती की*

पुलिस की गिरफ्त में आई पिंकी नाम की महिला काफी शातिर है। उसने खुद को तलाकशुदा बता सोशल मीडिया के जरिए पहले एक ट्रांसपोर्टर से दोस्ती की और फिर मिलने के बहाने अपने घर बुलाया। आरोप है कि ट्रांसपोर्टर को नशे में कर उसकी अश्लील वीडियो बना ली।
अश्लील वीडियो के बाद पिंकी ने अपने पति के साथ मिलकर ट्रांसपोर्टर को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। 31 साल की आरोपी महिला पिंकी ने ये पूरा रैकेट चलाया हुआ था। रैकेट में उसका पति तरुण भी शामिल था।
*बहकाने के लिए करते थे ड्राई फ्रूट का कारोबार*

गुरुग्राम पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला पिंकी कुछ समय पहले तक एक बैंक में नौकरी करती थी। लेकिन उसके सपने काफी बड़े थे। आलीशान जिदंगी जीने के लिए उसने पति के साथ हनीट्रैप रैकेट चलाना शुरू कर दिया।
लोगों की नजरों से बचने के लिए दोनों ने अपने एक और साथी को मिलाया और ड्राई फ्रूट बेचने की कंपनी बनाई। लेकिन असली काम ड्राई फ्रूट बेचना नहीं, बल्कि तीनों सेक्सटॉर्शन का काम करते थे। अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ट्रांसपोर्टर से 60 लाख नकद, घर का फर्नीचर, काफी ज्वेलरी व क्रेटा गाड़ी वसूल चुके थे।
*पैसे की डिमांड बढ़ी तो पुलिस के पास पहुंचा ट्रांसपोर्टर*

तीनों आरोपियों ट्रांसपोर्टर से लाखों रुपए नकद व सामान लेने के बाद भी नहीं रुके। इनकी डिमांड लगातार बढ़ रही थी और एक बार फिर ट्रांसपोर्टर से 30 लाख नकदी की डिमांड कर दी, लेकिन इस बार ट्रांसपोर्टर ने पैसे देने की बजाय गुरुग्राम पुलिस से संपर्क कर तीनों के खिलाफ शिकायत दी। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए महिला पुलिसकर्मी के साथ मिलकर जाल बिछाया और फिर आरोपियों को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।
*कितने लोगों को शिकार बनाया, रिमांड में पूछेंगे: ACP*

पुलिस गुरुग्राम पुलिस के एसीपी क्राइम प्रीतपाल ने बताया कि पकड़े गए आरोपी पिंकी, उसका पति तरूण व उनका साथी पृथ्वीपाल है। तीनों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान पता किया जाएगा कि आखिर इन्होंने ओर कितने लोगों को इस तरह शिकार बनाया। साथ ही ट्रांसपोर्टर से वसूली नकदी व सामान को भी बरामद किया जाएगा। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

No comments:

Post a Comment