Breaking

Sunday, April 23, 2023

हरियाणा के सांसद कार्तिकेय शर्मा का एक्सीडेंट:गुरुग्राम लौटते वक्त केएमपी पर गाड़ी को ट्रक ने मारी टक्कर, बाल-बाल बचे

हरियाणा के सांसद कार्तिकेय शर्मा का एक्सीडेंट:गुरुग्राम लौटते वक्त केएमपी पर गाड़ी को ट्रक ने मारी टक्कर, बाल-बाल बचे
गुरुग्राम: हरियाणा के राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा के साथ रविवार को हादसा हो गया। कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेसवे पर उनकी गाड़ी को ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में वह बाल-बाल बच गए हैं। उन्हें कोई चोट नहीं आई। हालांकि उनकी गाड़ी का काफी नुकसान हुआ है।

जानकारी के मुताबिक राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा चरखी दादरी के डूडीवाला किशनपुरा गांव में भगवान परशुराम जन्मोत्सव पर उनकी प्रतिमा के अनावरण कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि शिरकत करने गए थे। यहां शिरकत करने के बाद वह वापस गुरुग्राम लौट रहे थे। इस बीच गुरुग्राम से 15 किलोमीटर पहले KMP पर ट्रक ने उनकी गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी।
हादसे में सांसद कार्तिकेय शर्मा की गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

*ड्राइवर चला रहा था गाड़ी*

गनीमत रही कि सांसद कार्तिकेय शर्मा को इस हादसे में कोई चोट नहीं आई। सांसद सुरक्षित हैं। बताया जा रहा कि सांसद गाड़ी में बैक सीट पर बैठे हुए थे। गाड़ी ड्राइवर चला रहा था। हादसे में ड्राइवर को भी कोई चोट नहीं आई है। इस हादसे के बाद सांसद दूसरी गाड़ी में अपने घर रवाना हो गए।
*हादसे में गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त*

हादसे में सांसद सेफ हैं, लेकिन उनकी गाड़ी ट्रक की टक्कर से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। गाड़ी का अगला हिस्सा चकनाचूर हो गया। जिसकी फोटो भी सामने आई हैं।

No comments:

Post a Comment