Breaking

Friday, April 14, 2023

जींद में सोशल मीडिया पर डाला हथियारों का फोटो:होटल मालिक पर केस दर्ज; जुलाना MLA ढ़ांडा के साथ दिखा आरोपी युवक

जींद में सोशल मीडिया पर डाला हथियारों का फोटो:होटल मालिक पर केस दर्ज; जुलाना MLA ढ़ांडा के साथ दिखा आरोपी युवक
जींद : जींद के जुलाना में एक युवक को हथियारों का शौक महंगा पड़ गया। युवक ने सोशल मीडिया के अपने फेसबुक और इंस्टाग्राम आईडी पर हथियारों के साथ फोटो अपलोड कर दी। जुलाना थाना पुलिस ने युवक के खिलाफ अब आर्म्स एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। अभी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।
पुलिस के अनुसार उन्हें स्क्रीन शॉट मिले थे, जिसमें जुलाना निवासी मोनू लाठर ने अपने फेसबुक और इंस्टाग्राम प्लेटफार्म पर हथियारों के साथ फोटो अपलोड किए हुए हैं। पुलिस ने जानकारी निकाली तो उसका असली नाम रणजीत पाया गया। उसके पास किसी भी हथियार का लाइसेंस नहीं मिला।
*इन हथियारों की नुमाइश पर केस दर्ज।*

पुलिस का कहना है कि युवक ने सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ फोटो डालकर आपराधिक प्रवृत्ति को बढ़ावा दिया है। इससे आम जनता में भय का माहौल भी पैदा हो रहा था। इस पर पुलिस ने रणजीत के खिलाफ आर्म्स एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। जींद जिले में इस तरह की यह पहली कार्रवाई है।
बताया जा रहा है कि जिस युवक के खिलाफ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर हथियारों के साथ फोटो डालने पर पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है, उसने रोहतक रोड पर होटल खोला हुआ है। जुलाना विधायक अमरजीत ढांडा के साथ भी उसकी फोटो होटल के आगे की है। वहीं उसके अकाउंट पर डाली गई वीडियो में खुद को गौ सेवक बताया है। कई घायल गोवंश का इलाज करते हुए दिखाया है। गोवंश के साथ काफी फोटो और वीडियो उसने अपने अकाउंट पर अपलोड की हैं।

No comments:

Post a Comment