Breaking

Friday, April 14, 2023

जींद में भाई ने किया दुष्कर्म का प्रयास:कपड़े फाड़ दिए, गाली गलौज और मारपीट; जीजा भी बनाना चाहता संबंध, अश्लील वीडियो भेजी

जींद में भाई ने किया दुष्कर्म का प्रयास:कपड़े फाड़ दिए, गाली गलौज और मारपीट; जीजा भी बनाना चाहता संबंध, अश्लील वीडियो भेजी
जींद : जींद जिले में भाई-बहन के रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। एक महिला ने मौसी के लड़के, यानि भाई पर ही दुष्कर्म करने का प्रयास करने का आरोप लगाया, जिसने जबरदस्ती करते हुए उसके कपड़े तक फाड़ डाले। महिला का जीजा भी संबंध बनाना चाहता है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज किया है।
पुलिस को दी शिकायत में जींद की एक कॉलोनी निवासी महिला ने बताया कि उसकी मौसी के लड़के सोनीपत के गनौर निवासी प्रवीन मलिक ने जबरदस्ती उसके घर में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। कपड़े तक फाड़ डाले। वह किसी तरह उसके चंगुल से निकल भागी।
*जीजा कई महीनों से पीछे पड़ा*

महिला ने बताया कि इसके बाद भी वह बार-बार फोन करके फिजिकल रिलेशन बनाने का दबाव डालता रहा। उसे गंदी गालियां दी, जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित ने बताया कि उसके जीजा रूड़की निवासी दिनेश हुड्डा ने भी बार-बार फोन करके उसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाने का दबाव बनाया।
महिला के अनुसार, जीजा ने उसे अश्लील वीडियो भेजी। वीडियो वायरल करने की धमकी दी और ब्लैकमेल करने की कोशिश भी की। उनकी साथी सोनिया नामक महिला ने फेसबुक पर बार-बार मैसेज भेजकर जीजा के साथ संबंध बनाने का दबाव भी बनाया। तंग आकर पुलिस को शिकायत दी।बता दें कि महिला थाना पुलिस ने प्रवीन, दिनेश और सोनिया के खिलाफ दुष्कर्म का प्रयास, मारपीट करने, धमकी देने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

No comments:

Post a Comment