Breaking

Saturday, April 29, 2023

रोहतक में SBI बैंक के कैशियर से लूट:बदमाशों ने 25 हजार और सोने की चेन छीनी; पिस्तौल दिखाकर डराया, मुंह पर बट मारा

रोहतक में SBI बैंक के कैशियर से लूट:बदमाशों ने 25 हजार और सोने की चेन छीनी; पिस्तौल दिखाकर डराया, मुंह पर बट मारा
रोहतक : हरियाणा के रोहतक में SBI बैंक के कैशियर से बदमाशों ने मारपीट कर लूट की वारदात को अंजाम दिया। घटना उस समय हुई जब वह कार से क्रेडिट कार्ड लेने गया था। इसी दौरान युवक ने पहले नाम पूछा और फिर पिस्तौल तानकर अन्य साथियों के साथ मिलकर कैश और चेन लूट ली। बाद में मुंह पर बट मारते हुए वहां से फरार हो गए। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई है।
झज्जर के गांव चिमनी निवासी विकास ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह रोहतक के गांव आंवल स्थित SBI (स्टेट बैंक ऑफ इंडिया) में कैश ऑफिसर के पद पर कार्यरत है। शुक्रवार को उसने अपनी कार बैंक के पास में ही खड़ी की थी और वह अपना क्रेडिट कार्ड कार में ही भूल आया था। जब उसे क्रेडिट कार्ड की जरूरत पड़ी तो शाम को वह गाड़ी में से क्रेडिट कार्ड लेने के लिए गया।
*पिस्तौल के बल पर 25 हजार और सोने की चेन छीनी*

जब उसने अपनी कार का लॉक खोला तो उसके पास एक युवक आया। जिसने पहले पूछा कि आपका नाम विकास है। हां भरने के बाद उसने पिस्तौल तान दी और पीछे से 2 युवकों ने उसकी तलाशी लेनी शुरू कर दी। युवकों ने 25 हजार और गले से सोने की चेन छीन ली। उनमें से एक युवक ने कहा वह कुछ लिए हुए नहीं है, यह कहते ही उसने पिस्तौल का बट मुंह पर मारा।
*4 बाइकों पर भागे लुटेरे*

उन्होंने उसके साथ मारपीट भी की, जिसमें वह घायल हो गया। आरोपी करीब 8-10 लोग थे, जो 4 बाइकों पर सवार होकर आए थे। उसके बाद सभी फरार हो गए। आसपास के लोगों को उसने सूचना दी, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई है।

No comments:

Post a Comment