Breaking

Friday, April 7, 2023

व्हाट्सएप पर अश्लील वीडियो रिकॉर्ड की:VIDEO वायरल करने की धमकी देकर 94 हजार रुपए हड़पे; केस दर्ज

व्हाट्सएप पर अश्लील वीडियो रिकॉर्ड की:VIDEO वायरल करने की धमकी देकर 94 हजार रुपए हड़पे; केस दर्ज
जींद : गांव उचाना खुर्द में एक व्यक्ति के पास व्हाट्सएप पर अश्लील वीडियो कॉल करके उसे रिकॉर्ड कर लिया और बाद में उसे वायरल करने की धमकी देकर 94 हजार रुपए हड़प लिए। साइबर थाना पुलिस ने व्यक्ति की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
उचाना खुर्द निवासी सत्यवान ने बताया कि कई दिन पहले व्हाट्सएप पर एक वीडियो काल आई। जैसे ही उसने फोन को उठाया तो उस पर एक नग्न लड़की दिखाई दी। जब तक वह कुछ समझ पाता, इतनी देर में उसकी रिकार्डिंग कर ली और उसको ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया, लेकिन इसी दौरान उसने वीडियो काल को काट दिया।
3 अप्रैल को किसी अज्ञात नंबर से फोन आया और उसने कहा कि वह दिल्ली क्राइम ब्रांच से गौरव गहलोत बोल रहा है। उसने धमकी दी कि आपकी 3 अश्लील वीडियो बनी हुई है। इन वीडियो को डिलीट करवाने के लिए आरोपी ने एक नंबर दे दिया। जब डर के चलते उस नंबर पर फोन किया तो आरोपी ने अपनी पहचान अनिल शर्मा के नाम से बताई।
आरोपी ने कहा कि वीडियो को डिलीट करवाने के लिए रुपए देने पड़ेंगे, नहीं तो इनको वायरल कर देंगे। इसके बाद आरोपी ने गुरुग्राम के यश बैंक का खाता नंबर दिया। जहां पर उसने दो ट्रांजैक्शन के माध्यम से 94 हजार 500 रुपए खाते में डाल दिए। इसके बाद भी आरोपी रुपए डालने के लिए दबाव डाल रहे हैं। इसके कारण वह परेशान हो गया है। साइबर क्राइम थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है।

1 comment:

  1. I am grateful to this blog site providing special as well as useful understanding concerning this subject. Himachal Hindi News

    ReplyDelete