Breaking

Monday, May 22, 2023

*रेवाड़ी में साढ़े 31 लाख कैश पकड़ा:नारनौल लेकर जा रहे थे; नाकाबंदी के दौरान गाड़ी में 500-500 की गडि्डयां मिली*

*रेवाड़ी में साढ़े 31 लाख कैश पकड़ा:नारनौल लेकर जा रहे थे; नाकाबंदी के दौरान गाड़ी में 500-500 की गडि्डयां मिली*
नारनौल लेकर जा रहे थे; नाकाबंदी के दौरान गाड़ी में 500-500 की गडि्डयां मिली|
हरियाणा के रेवाड़ी शहर में पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक वेन्यू गाड़ी से 31 लाख 50 हजार रुपए कैश बरामद किया है। कार में 500-500 के नोट की गड्‌डी रखी हुई थी। कैश गुरुग्राम से नारनौल लेकर जा रहे थे।

कोई संतोषजनक जवाब नहीं देने पर पुलिस ने कार में सवार दोनों लोगों को हिरासत में लिया। कैश और दोनों लोगों को इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को सौंपा जाएगा।

नाकाबंदी के दौरान पकड़ी कार
मिली जानकारी के अनुसार, रात को पुलिस सदर थाना पुलिस की एक टीम ने पटौदी चौक पर नाकाबंदी की हुई थी। तभी पटौदी की तरफ से एक सफेद रंग की वेन्यू कार आती हुई दिखाई दी।

इस कार को पुलिस ने चेकिंग के लिए रूकवा लिया। कार में 2 लोग सवार थे। पुलिस को देख दोनों घबरा गए, जिसकी वजह से पुलिस को शक हुआ।

*500-500 की गडि्डयां मिली*
  पुलिस टीम ने दोनों युवकों को कार से नीचे उतारकर तलाशी ली तो कार में 500-500 के नोट की गडि्डयां रखी मिली। पुलिस ने इनकी गिनती की तो 31 लाख 50 हजार रुपए मिले। पुलिस ने पैसों से संबंधित दोनों युवकों से पूछताछ की तो कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए।

दोनों युवक नारनौल के रहने वाले है। साथ ही ये पैसे गुरुग्राम से वाया पटौदी होते हुए रेवाड़ी के रास्ते नारनौल लेकर जा रहे थे। पुलिस ने तुरंत उच्च अधिकारियों को सूचित किया। पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की।
साथ ही पैसे व कार अपने कब्जे में ले ली है। हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि पैसे किसके थे और इन्हें किसके पास पहुंचाना था। सदर पुलिस का कहना है कि पैसे इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के सौंपे जाएंगे। दोनों लोगों से आगे की पूछताछ इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ही करेगा।

No comments:

Post a Comment