Breaking

Monday, May 8, 2023

करनाल के थाने में ASI-होमगार्ड पीटे:पूछताछ के लिए बुलाए व्यक्ति के बेटों ने किया हमला, बोले- बाप को बुलाने की हिम्मत कैसे हुई

करनाल के थाने में ASI-होमगार्ड पीटे:पूछताछ के लिए बुलाए व्यक्ति के बेटों ने किया हमला, बोले- बाप को बुलाने की हिम्मत कैसे हुई
करनाल : करनाल के कुंजपुरा थाना में पूछताछ के लिए बुलाए व्यक्ति के बेटों ने ASI व होमगार्ड के साथ मारपीट की। उन्होंने पुलिस कर्मचारियों की वर्दी तक फाड़ दी। इसके साथ उन्होंने अभद्रता की। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
*पुलिस को दी गई गालियां*

कुंजपुरा थाना के प्रोबेशनर सब इंस्पेक्टर (PSI) सुमित कुमार ने बताया है कि रविवार शाम को वह और उसके साथी कर्मचारी ASI कुलदीप व होमगार्ड राममेहर थाने में अपने कार्यालय में मौजूद थे। ASI कुलदीप ने एक शिकायत के संबंध में कुंजपुरा के रहने वाले देवेंद्र को पूछताछ के लिए बुलाया हुआ था।
ASI कुलदीप देवेंद्र से पूछताछ कर रहा था। इतने में देवेंद्र के बेटे राजबीर व रघुविंद्र थाने में आए और आकर ऊंची-ऊंची आवाज में गाली गलौज करने लगे और कहने लगे कि मेरे बाप को किसने बुलाया है, किस में इतनी हिम्मत हो गई ?
*पुलिसकर्मियों ने दोनों को समझाया, लेकिन नहीं माने*

सुमित कुमार ने बताया है कि राजबीर व रघुविन्द्र को समझाने की कोशिश की, लेकिन वह दोनों इस बात का विरोध करते हुए एक दम तैश में आ गए। दोनों ने उनके साथ मारपीट करने लगे। इस दौरान उन्होंने वर्दी भी फाड़ दी। ये देख साथी कर्मचारी होमगार्ड राममेहर छुड़वाने आया तो आरोपियों ने उसके साथ भी मारपीट की।
*सरकारी कार्य में बाधा डाली*

मारपीट के दौरान राममेहर की भी वर्दी फाड़ दी। दोनों ने सरकारी कार्य में बाधा डाली है। जांच अधिकारी कुलदीप सिंह ने बताया कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।

No comments:

Post a Comment