Breaking

Sunday, May 7, 2023

राकेश टिकैत ने सरकार को दिया अल्टीमेटम, कहा 21 मई तक नहीं मानी तो...

राकेश टिकैत ने सरकार को दिया अल्टीमेटम, कहा 21 मई तक नहीं मानी तो...
नई दिल्ली : भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ जंतर-मंतर पर पहलवानों का धरना प्रदर्शन जारी है। पहलवानों का साथ दे रहे किसान नेता राकेश टिकैत ने अब सरकार को अल्टीमेटम दे दिया है। प्रेस को संबोधित करते हुए टिकैत ने कहा कि आज की पंचायत में फैसला लिया गया है कि हमारी खाप के लोग रोज यहां आएंगे। अगर 15 दिन में सरकार नहीं मानी तो 21 मई को फिर मीटिंग किया जाएगा। उस मीटिंग में तय किया जाएगा कि क्या रणनीति होगी।
*बृजभूषण शरण सिंह को किया जाए गिरफ्तार*

बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि हम उनके आंदोलन को मजबूत करेंगे। उन्होंने मांग की कि बृजभूषण का इस्तीफा लेकर उन्हें जेल में बंद किया जाए ताकि हमारी लड़कियों पर जिसने हाथ डाला है उसे अदालत द्वारा सजा दिलाई जा सके। उन्होंने सरकार को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि 21 मई की डेडलाइन हम सरकार को दे रहे हैं। अगर इस बीच कार्रवाई नहीं हुई तो हम बड़ा फैसला लेंगे। 
*5 हजार किसान आएंगे जंतर-मंतर*

टिकैत ने कहा कि 21 मई तक हमारे खाप के लोग दिन के वक्त आएंगे और दिनभर पहलवानों के साथ रहने के बाद रात के वक्त चले जाएंगे। जिन्हें रात में रुकना है वो रुक भी सकते हैं। कमेटी द्वारा तय आंदोलन को चलाया जाएगा। हम बाहर से सपोर्ट करेंगे। 21 तारीख तक अगर सरकार बात करके समाधान नहीं निकालती है तो इसके बाद की रणनीति तय की जाएगी। हमारे बच्चे हमारे देश की धरोहर हैं। हम हर संभव मदद करेंगे। उन्होंने कहा कि हम पूरे देश में आंदोलन करने के लिए तैयार हैं। 21 मई को 5 हजार किसान जंतर मंतर कूच करेंगे।

No comments:

Post a Comment