Breaking

Thursday, May 18, 2023

*गुरुग्राम में मॉडल के पेट में गोली मारी:बॉयफ्रेंड से मिलने गई थी, युवक फॉर्च्यूनर में अस्पताल छोड़कर फरार, अस्पताल में नाम-पता बताया*

*गुरुग्राम में मॉडल के पेट में गोली मारी:बॉयफ्रेंड से मिलने गई थी, युवक फॉर्च्यूनर में अस्पताल छोड़कर फरार, अस्पताल में नाम-पता बताया*
गुरुग्राम के अस्पताल में भर्ती मॉडल शाइना का इलाज करते डॉक्टर।
हरियाणा के गुरुग्राम में एक मॉडल को संदिग्ध हालात में गोली लगी है। गाड़ी सवार एक युवक मॉडल शाइना को लेकर गुरुग्राम के निजी अस्पताल पहुंचा और वहां उसे गेट पर ही छोड़कर फरार हो गया। गोली युवती के पेट में लगी है।
शाइना डॉक्टरों को अपना और दोस्त का नाम बताकर बेसुध हो गई। फिलहाल युवती के बयान दर्ज नहीं हुए हैं। मामले में अस्पताल का CCTV फुटेज भी सामने आया है।
शाइना गुरुग्राम में सेक्टर 43 में रहती हैं। वह अपने बॉयफ्रेंड धीरज के पास गई थी जो गुरुग्राम बॉर्डर से लगे दिल्ली के कापसहेड़ा में रहता है। युवक जिस फॉर्च्यूनर गाड़ी में लेकर उसे अस्पताल पहुंचा था वह शाइना की ही बताई जा रही है। अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि मॉडल को गोली कैसे लगी।
*मॉडल शाइना की मॉडलिंग की तस्वीरें...*

अस्पताल में कुछ देर बातचीत करती रही
अस्पताल के डॉक्टरों के अनुसार मॉडल शाइना अस्पताल पहुंचने के बाद कुछ देर तक वह बातचीत करती रही। उसने अपना नाम-पता भी बताया। साथ ही अपने बॉयफ्रेंड का नाम धीरज बताया था। इसके बाद वह बेसुध हो गई। अस्पताल की ओर से मामले की सूचना गुरुग्राम पुलिस को दी गई।
CCTV में दिखा युवक
सीसीटीवी में साफ दिखाई दे रहा है कि युवक फॉर्च्यूनर गाड़ी से आया और अस्पताल स्टाफ को गाड़ी में घायल पड़ी मॉडल को लाने के लिए कहा। युवक ने रिसेप्शन पर बैठे संदीप को बताया कि उसकी गाड़ी में एक युवती गंभीर हालत में है। उसे गोली लगी है। स्टाफ ने शाइना को गाड़ी से लाकर इलाज शुरू किया। इस बीच युवक वहां से भाग गया।
युवती को अस्पताल में लाने के बाद स्टाफ में मची भगदड़। 
युवती को अस्पताल में लाने के बाद स्टाफ में मची भगदड़।
24 घंटे तक पुलिस सीमा विवाद में उलझी
मॉडल शाइना के बारे में अस्पताल ने जानकारी पुलिस को दी। इस पर दिल्ली और गुड़गांव पुलिस सीमा विवाद में उलझ गई। 24 घंटे तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। बाद में सेक्टर-43 में शाइना के परिजन से संपर्क किया गया तो पता लगा कि युवती मॉडल है और वह अपने बॉयफ्रेंड धीरज के पास कापसहेड़ा गई थी। इसके बाद दिल्ली पुलिस हरकत में आई। युवती की हालत गंभीर होने के कारण उसके बयान दर्ज नहीं हो पाए। पुलिस ने अस्पताल के CCTV फुटेज कब्जे में ले लिए हैं।

No comments:

Post a Comment