Breaking

Thursday, May 18, 2023

अब फरीदाबाद की सड़के जगमगाएंगी तिरंगे से : केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर

अब फरीदाबाद की सड़के जगमगाएंगी तिरंगे से : केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर

- केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने बड़खल चौक पर तिरंगा लेजर लाइट का शुभारम्भ किया
चंडीगढ़ , 17 मई-  हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने जब सत्ता संभाली थी तो उन्होंने एक संकल्प लिया था कि हर विधानसभा क्षेत्र में समान विकास करवाएंगे। अब तक 9 वर्ष के कार्यकाल में सरकार ने बिना किसी भेदभाव के प्रदेश की हर विधानसभा में नई-नई परियोजनाओं की सौगात दी है और अब फरीदाबाद की सड़के तिरंगा रोशनी से जगमगाएंगी।

भारत सरकार के भारी उद्योग एवं ऊर्जा विभाग के राज्य मंत्री श्री कृष्णपाल गुर्जर ने आज  फरीदाबाद में बड़खल चौक स्मार्ट सिटी की स्मार्ट रोड पर 17 लाख की लागत से बनी तिरंगा लेजर लाइट का शुभारम्भ किया।
केन्द्रीय राज्य मंत्री श्री कृष्ण पाल गुर्जर  कहा कि  प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में पूरे भारत देश में विकास कार्य तेज गति से है। आज बड़खल चौक स्मार्ट सिटी के स्मार्ट रोड पर तिरंगा लेजर लाइट का शुभारंभ किया गया है। इस रोड का नाम भी तिरंगा रोड रखा गया है।
उन्होंने कहा कि लोगों में देशभक्ति की भावना को जागृत करने के लिए तिरंगा लेजर लाइट का आज शुभारंभ किया गया है। पूरे शहर की सड़कों को सुंदर बनाने का कार्य निरंतर किया जा रहा है। सड़कों पर एलईडी लाइट लगाई गई है। आगरा कैनाल, लड़कियों के स्कूल और कॉलेज, स्किल यूनिवर्सिटी और हाईवे इन सब के विकास कार्य बहुत तेजी से हो रहे हैं और फरीदाबाद की सुंदरता को भी बढ़ाया जा रहा है।

No comments:

Post a Comment