Breaking

Tuesday, May 2, 2023

जेल जाने पर OP चौटाला का दर्द छलका:पूर्व CM पर निकाली भड़ास, बोले- मैं तो जेल जाकर भी जिंदा हूं, भूपेंद्र हुड्डा गए तो नहीं बचेंगे

जेल जाने पर OP चौटाला का दर्द छलका:पूर्व CM पर निकाली भड़ास, बोले- मैं तो जेल जाकर भी जिंदा हूं, भूपेंद्र हुड्डा गए तो नहीं बचेंगे
भिवानी: भिवानी जिले में सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला भावुक हो गए। उनका जेल जाने का दर्द एक बार फिर छलका। वे देर शाम भिवानी पहुंचे और यहां उन्होंने अपनी परिवर्तन यात्रा को लेकर पार्टी के जिला कार्यकर्ताओं से बैठक की। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बात की।
*चौटाला ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा पर भड़ास निकाली।*

 उन्होंने कहा कि मैं तो जेल जाकर भी ज़िंदा हूूं, हुड्डा जेल गए तो ज़िंदा नहीं बचेंगे। इनेलो चमत्कार करके भाजपा की तानाशाही सत्ता का पतन करेगी। इसके लिए हमने परिवर्तन यात्रा शुरू की है। इस बार इनेलो की सरकार बनेगी।
ओम प्रकाश चौटाला का स्वागत करते पार्टी कार्यकर्ता।

*भगवान न करे, हुड्‌डा जेल जाएं: चौटाला*
उन्होंने इस बार इनेलो की सरकार बनने का दावा किया। वहीं अपनी जेल यात्रा के लिए भूपेंद्र सिंह हुड्डा को सीधे-सीधे ज़िम्मेदार बताते हुए कटाक्ष किया। चौटाला ने साफ़ कहा कि हुड्डा ने ग़लत क़ानून बनाकर मुझे जेल भेजा और प्रचार किया कि मैं जेल में ही मर जाऊंगा।
चौटाला ने कहा कि देखो मैं जेल जाकर भी ज़िंदा हूं। परमात्मा न करे, हुड्डा को जेल हो, हुई तो वह ज़िंदा नहीं बचेगा। चौटाला ने आरोप लगाया कि हुड्डा पर कई केस दर्ज हैं और उन्हें डर है कि अदालत उन्हें जेल भेजेगी। इस डर से हुड्डा सत्ता से जुड़ गए हैं।
*लुटेरे जेल जाएंगे, कमेरे मालिक बनेंगे: चौटाला*

चौटाला ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस अलग नहीं है। जेल जाने के डर से कांग्रेस का भाजपा से गठबंधन हो चुका है। हरियाणा की भाजपा सरकार से सभी लोग दुखी हैं। उन्होंने दावा किया कि इस बार हरियाणा में इनेलो की सरकार बनेगी। फिर लुटेरे जेल में होंगे और कमेरे मालिक बनेंगे।
चौटाला ने केंद्र सरकार को लेकर भी सवाल खड़े किए। चौटाला ने कहा कि हमने वह दौर देखा है, जब हमारा देश गरीब देशों की आर्थिक मदद करता था, लेकिन आज उसी देश पर 350 लाख करोड़ रुपए का क़र्ज़ हो चुका है। बिना विकास किए इतना क़र्ज़ किस बात का हुआ।

No comments:

Post a Comment