Breaking

Friday, September 1, 2023

रोहतक के निजी स्कूल में बच्चे की पिटाई:9वीं के छात्र पर बीड़ी पीने का शक, प्रिंसिपल और DP ने डंडों से पीटा

रोहतक के निजी स्कूल में बच्चे की पिटाई:9वीं के छात्र पर बीड़ी पीने का शक, प्रिंसिपल और DP ने डंडों से पीटा
पीठ पर पड़े डंडे के निशान दिखाता बच्चा।

रोहतक के एक निजी स्कूल में 13 वर्षीय बच्चे की डंडे से पिटाई करने का मामला सामने आया है। डंडों से पीटने के कारण छात्र को उपचार के लिए अस्पताल में भी भर्ती करवाना पड़ा। जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को दे दी। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

रोहतक के चमारिया रोड स्थित एक निजी स्कूल के छात्र ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह 9वीं कक्षा का छात्र है। वह 29 अगस्त को सुबह स्कूल में गया था। वहां पर कुछ बच्चे बीड़ी पी रहे थे। इसी दौरान वह भी वहां से गुजर रहा था। इधर एक बच्चे ने प्रिंसिपल को शिकायत दी कि वह भी बीड़ी पी रहा है।


जान से मारने की धमकी भी दी
इस शिकायत के बाद प्रिंसिपल ने बच्चे को बुलाया और उसको डंडे मारे। वहीं डीपीई को भी सबक सिखाने के लिए कहा। यह कहने के बाद डीपीई ने डंडों से बुरी तरह पीटा। साथ ही यह बातें घर बताने से भी मना करते हुए जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद परिवार वालों को बुला लिया। बच्चे ने इसके बारे में अपने परिवार वालों को बताया।
समझौते का बना रहे दबाव
परिवार वाले बच्चे को घर ले आए। जहां पर पता लगा कि बच्चे को अंदरूनी चोटें भी लगी हुई हैं। जिसके बाद उपचार के लिए उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बच्चे के पिता ने कहा कि अब स्कूल वाले एफआईआर वापस लेने व समझौता करने का दबाव बना रहे हैं। वहीं मामले की शिकायत पुलिस को दे दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

No comments:

Post a Comment