Breaking

Sunday, September 3, 2023

वन नेशन वन इलेक्शन के समर्थन में दुष्यंत चौटाला:डिप्टी CM बोले- इससे फायदा होगा, हरियाणा में एक साथ चुनाव आयोग तय करेगा

वन नेशन वन इलेक्शन के समर्थन में दुष्यंत चौटाला:डिप्टी CM बोले- इससे फायदा होगा, हरियाणा में एक साथ चुनाव आयोग तय करेगा
डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला जानकारी देते हुए।

हरियाणा में सभी पार्टियां अपने-अपने संगठन को मजबूत करने के लिए लोगों के बीच जा रही है। जिस प्रकार से मुख्यमंत्री मनोहर लाल जनसंवाद के दौरान गांव में रात्रि ठहराव कर रहे हैं। उसी तर्ज पर अब डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला भी विधानसभा में जाकर गांव में रात्रि ठहराव कर रहे हैं। साथ ही हल्के के कई गांवों का तूफानी दौरा कर रहे।
डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने महम हल्के के गांव मोखरा में रात्रि ठहराव किया। उन्होंने वन नेशन और एक इलेक्शन का समर्थन किया। दुष्यंत चौटाला ने कहा अगर देश में एक साथ चुनाव होते हैं तो समय और चुनाव पर होने वाला खर्ज भी बेचेगा। इससे देश का फायदा होगा।
हरियाणा में लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ होने के सवाल पर कहा कि यह न मेरे हाथ में और ना ही आपके। यह चुनाव आयोग तय करेगा।


पीपीपी से लोगों को मिल रही सुविधाएं
उन्होंने परिवार पहचान पत्र को लेकर कहा कि जो लोगों को सुविधाएं नहीं मिलती थी, उन्हें देने का काम किया है। जिसकी आय एक लाख 80 हजार से कम है, उसका पीला कार्ड तुंरत बन जाता है। जबकि जो लोग गलत सरकारी सुविधाएं ले रहे उन्हें भी पकड़ा जा सकता है। इसमें हमें प्रदेश की जनसंख्या के बारे में सही डाटा भी मिल जाता है।

रोहतक के गांव मोखरा में पहुंचे दुष्यंत चौटाला।

पूर्व सीएम पर हमला
पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा द्वारा रोहतक को अपना गढ़ कहे जाने पर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि गढ़ किसी का नहीं होता। यह कोई राजा रजवाड़ाओं की रियासत नहीं हैं।

No comments:

Post a Comment