Breaking

Sunday, October 29, 2023

वाल्मीकि जयंती पर कांग्रेस नेता प्रदीप गिल ने विश्वकर्मा कॉलोनी, गांव बरसोला, वार्ड नं. 24 एम्प्लाइज कॉलोनी में शिरकत की

वाल्मीकि जयंती पर कांग्रेस नेता प्रदीप गिल ने विश्वकर्मा कॉलोनी, गांव बरसोला, वार्ड नं. 24 एम्प्लाइज कॉलोनी में शिरकत कीआज जहाँ-जहाँ वाल्मीकि जयंती पर जाने का अवसर मिला, सभी जगह 36 बिरादरी का प्रेम देखने को मिला : प्रदीप गिल 

आज सभी जातियों व धर्मो के लोगों में जागरूकता बढ़ रही है और मिलजुलकर महापुरुषों व देवी-देवताओं की जयंती या त्यौहार मना रहे हैं : गिल 
आज महापुरुषों व देवी देवताओं के बारे में हमारे बच्चों को जानना जरूरी हैं : गिल 

जींद/28 अक्टूबर : कल शनिवार के दिन जींद में अनेकों जगह भगवान वाल्मीकि की जयंती मनाई गई। कांग्रेस पार्टी के नेता प्रदीप गिल ने अपनी टीम के साथ भगवान वाल्मीकि जयंती पर विश्वकर्मा कॉलोनी, गांव बरसोला, वार्ड नं. 24 एम्प्लाइज कॉलोनी में शिरकत की। 
गिल ने कहा आज महापुरुषों व देवी देवताओं के बारे में हमारे बच्चों को जानना जरूरी हैं ओर ऐसे कार्यक्रम हमें एक दूसरे से जोड़ने का काम करते हैं।  
आज जहाँ-जहाँ वाल्मीकि जयंती पर जाने का अवसर मिला, सभी जगह 36 बिरादरी का प्रेम देखने को मिला ओर आज सभी जातियों व धर्मो के लोगों में जागरूकता बढ़ रही है और मिलजुलकर महापुरुषों व देवी-देवताओं की जयंती या त्यौहार मना रहे हैं। 
गिल ने मीडिया से बात करते हुए कहा आज भगवान वाल्मीकि का प्रगट दिवस मना रहे हैं और महापुरुष किसी एक जाति व धर्म के लिए नहीं बने थे उन्होंने पूरे देश व दुनिया को दिशा देने का काम किया हैं उनमें से भगवान वाल्मीकि भी एक हैं। मेरा सौभाग्य हैं मुझको आज उनके चरणों मे पुष्प अर्पित करने का अवसर मिला। एक दिन सोशल मीडिया पर प्रोफाइल बदलने व पोस्ट डालने से बात नहीं बनती हम सभी को उनके विचारों को अपनाना होगा। 

इस मौके पर वरिष्ट कांग्रेस नेता कमल चौहान, सागर टाक, विकास बिड़लान, अमन पुहाल, टीनू पुहाल, इशांत कांगड़ा,उमेश पतलान, साहिल बीड़ू, प्रवेश चौहान, सन्नी लोहट आदि मुख्य रूप से मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment