Breaking

Monday, October 16, 2023

हर नवरात्र पर जींद के लिए एक विकास परियोजना की होगी शुरूआत : डा. कृष्ण मिड्ढा

हर नवरात्र पर जींद के लिए एक विकास परियोजना की होगी शुरूआत : डा. कृष्ण मिड्ढा
जींद : जींद-जाजवान वाया दरियावाला, ढांडाखेड़ी सड़क का सुधारीकरण कार्य का शिलान्यास रविवार को प्रथम नवरात्र के अवसर पर जींद के भाजपा विधायक डा. कृष्ण मिड्ढा ने किया। विधायक द्वारा सड़क सुधारीकरण कार्य की शुरूआत गांव ढांडाखेड़ी की बेटी राजो देवी के हाथों नारियल फोड़ कर करवाई गई। इस सड़क के निर्माण पर दो करोड़ 17 लाख, 18 हजार रुपये की राशि खर्च की जाएगी। लगभग 11 किलोमीटर लंबी इस सड़क की मजबूती के लिए विधायक द्वारा नाबार्ड से प्रोजेक्ट की मंजूरी दिलवाई गई है। सड़क का सुधारीकरण होने से जींद-जाजवान वाया जुलाना, दरियावाला, ढांडाखेड़ी सड़क से गुजरने वाले ग्रामीणों, वाहन चालकों को फायदा होगा।
गौरतलब है कि पिछले दिनों गांव दरियावाला, जाजवान के मौजिज लोग विधायक से मिले थे और सड़क के सुधारीकरण करवाए जाने की बात कही थी। सड़क पर जगह-जगह गड्ढे बने हुए थे। जिस से सड़क से गुजरने वाले वाहन चालकों, राहगीरों को परेशानी होती थी। विधायक डा. कृष्ण मिड्ढा ने तुरंत प्रभाव से इस समस्या पर संज्ञान लिया और 11 किलोमीटर लंबीर इस सड़क के सुधारीकरण का कार्य किया। श्राद्ध पक्ष होने के चलते सुधारीकरण कार्य का शिलान्यास नहीं हुआ था। रविवार को प्रथम नवरात्र की शुरूआत पर विधायक ने गांव ढांडाखेड़ी की बेटी राजो देवी के हाथों नारियल फोड़ कर सुधारीकरण कार्य की शुरूआत करवाई गई।
25 करोड़ की लागत से शहर की सड़कों का होगा सुधारीकरण
जींद के भाजपा विधायक डा. कृष्ण मिड्ढा ने कहा कि शहर की सड़कों का सुधारीकरण 25 करोड़ की लागत से किया जाना है। उनका प्रयास है कि वर्ष 2023 के अंत तक शहर की सभी सड़कों का सुधारीकरण कार्य पूरा हो जाए। श्राद्ध पक्ष के चलते नए कार्यों की शुरूआत नहीं हो रही थी। अब नवरात्र पर्व पर नए कार्यों की शुरूआत रविवार से कर दी गई है। अब हर नवरात्र पर जींद की विकास परियोजनाओं की शुरूआत की जाएगी ताकि जींद के लोगों को किसी तरह की कोई परेशानी का सामना न करना पड़े। विधायक डा. कृष्ण मिड्ढा ने कहा कि शहर के लोगों द्वारा सड़कों को लेकर कई बार शिकायत की गई हैं। जिस पर उन्होंने संज्ञान लिया हुआ है। इसे लेकर वो चंडीगढ़ में अधिकारियों से भी मिल चुके हैं। उनका प्रयास है कि इस वर्ष के अंत तक जींद शहर की सड़कों का सुधारीकरण, निर्माण कार्य पूरा हो और आमजन को आवागमन में किसी तरह की कोई परेशानी न हो। इस अवसर पर पीडब्यूडी के एक्सईएन राजकुमार नैन, एसडीओ विनोद कुमार, दरिवायाला से राजेंद्र सिंह फौजी, बलेशा सिंह चहल, जाजवान के कुलदीप, ईश्वर, ढांडाखेड़ी से संदीप शर्मा, राधेश्याम शर्मा, बरकत अली, जुलानी से देवसुमन सहारण सहित अनेक गण्मान्य लोग मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment