Breaking

Sunday, October 8, 2023

अभय चौटाला का I.N.D.I.A गठबंधन को जवाब:बोले- जिसे जरूरत हमारे दरवाजे पर आए; भूपेंद्र हुड्‌डा के विरोध का सवाल हंसकर टालासोनीपतएक घंटा पहलेपत्रकारों से बातचीत करते इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला।विपक्षी दलों के I.N.D.I.A गठबंधन को लेकर हरियाणा की इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के प्रधान महासचिव अभय चौटाला ने दोटूक बात कही है। अभय चौटाला ने कहा कि किसी को जरूरत होगी तो हमारे दरवाजे पर आएगा। हम किसी के दरवाजे पर नहीं जाएंगे।ADVERTISEMENTमीडिया से बातचीत में अभय चौटाला ने कहा कि हमने हमेशा एक बात कही थी कि चौधरी देवीलाल का सम्मान दिवस मना रहे हैं। जिन नेताओं को निमंत्रण दिया है, वह आएंगे तो उनका सम्मान करेंगे। किसी के पास समय नहीं था तो नहीं आए।कोई रैली में नहीं आया, हमें फर्क नहीं पड़ताचंडीगढ़ में I.N.D.I.A गठबंधन के नेताओं ने कहा था कि इनेलो के बगैर I.N.D.I.A गठबंधन नहीं है। मैंने तब भी कहा था कि यह रैली सिर्फ चौधरी देवीलाल का सम्मान दिवस है। किसी के पास समय नहीं और वह नहीं आया तो इससे हमें कोई फर्क नहीं पड़ता।25 सितंबर को कैथल में इनेलो ने चौधरी देवीलाल का सम्मान दिवस मनाया था। जिसमें उन्होंने देशभर की पार्टी के नेताओं को निमंत्रण भेजा था।हुड्‌डा के विरोध का सवाल हंसकर टालाअभय चौटाला से पूछा गया कि इस तरह की चर्चा है कि पूर्व कांग्रेसी CM भूपेंद्र हुड्‌डा दिल्ली में जाकर अड़ गए, इसलिए अभय सिंह को गठबंधन में नहीं लिया गया। इस पर अभय ने जवाब देने के बजाय इसे हंसी में टाल दिया।रैली में नीतिश कुमार और खड़गे नहीं आएइनेलो ने 2 हफ्ते पहले कैथल में रैली की थी। जिसमें भाजपा को छोड़ सभी विपक्षी दलों के नेताओं को न्योता दिया गया था। इसके बावजूद बिहार के CM नीतिश कुमार, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे नहीं पहुंचे। नीतिश रैली के चीफ गेस्ट थे।

अभय चौटाला का I.N.D.I.A गठबंधन को जवाब:बोले- जिसे जरूरत हमारे दरवाजे पर आए; भूपेंद्र हुड्‌डा के विरोध का सवाल हंसकर टाला
पत्रकारों से बातचीत करते इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला।

विपक्षी दलों के I.N.D.I.A गठबंधन को लेकर हरियाणा की इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के प्रधान महासचिव अभय चौटाला ने दोटूक बात कही है। अभय चौटाला ने कहा कि किसी को जरूरत होगी तो हमारे दरवाजे पर आएगा। हम किसी के दरवाजे पर नहीं जाएंगे।


मीडिया से बातचीत में अभय चौटाला ने कहा कि हमने हमेशा एक बात कही थी कि चौधरी देवीलाल का सम्मान दिवस मना रहे हैं। जिन नेताओं को निमंत्रण दिया है, वह आएंगे तो उनका सम्मान करेंगे। किसी के पास समय नहीं था तो नहीं आए।
कोई रैली में नहीं आया, हमें फर्क नहीं पड़ता
चंडीगढ़ में I.N.D.I.A गठबंधन के नेताओं ने कहा था कि इनेलो के बगैर I.N.D.I.A गठबंधन नहीं है। मैंने तब भी कहा था कि यह रैली सिर्फ चौधरी देवीलाल का सम्मान दिवस है। किसी के पास समय नहीं और वह नहीं आया तो इससे हमें कोई फर्क नहीं पड़ता।


25 सितंबर को कैथल में इनेलो ने चौधरी देवीलाल का सम्मान दिवस मनाया था। जिसमें उन्होंने देशभर की पार्टी के नेताओं को निमंत्रण भेजा था।

हुड्‌डा के विरोध का सवाल हंसकर टाला
अभय चौटाला से पूछा गया कि इस तरह की चर्चा है कि पूर्व कांग्रेसी CM भूपेंद्र हुड्‌डा दिल्ली में जाकर अड़ गए, इसलिए अभय सिंह को गठबंधन में नहीं लिया गया। इस पर अभय ने जवाब देने के बजाय इसे हंसी में टाल दिया।
रैली में नीतिश कुमार और खड़गे नहीं आए
इनेलो ने 2 हफ्ते पहले कैथल में रैली की थी। जिसमें भाजपा को छोड़ सभी विपक्षी दलों के नेताओं को न्योता दिया गया था। इसके बावजूद बिहार के CM नीतिश कुमार, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे नहीं पहुंचे। नीतिश रैली के चीफ गेस्ट थे।

No comments:

Post a Comment